होम / UP Politics: बीजेपी के मंत्री डीपी सिंह का कांग्रेस पर ज़ोरदार हमला, बोले- बहन को सार्वजनिक सभा में चूमना भारतीय सभ्यता नहीं

UP Politics: बीजेपी के मंत्री डीपी सिंह का कांग्रेस पर ज़ोरदार हमला, बोले- बहन को सार्वजनिक सभा में चूमना भारतीय सभ्यता नहीं

• LAST UPDATED : January 10, 2023

 

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी और आरएसएस कौरव हैं. इस बयान का जवाब देते हुए बीजेपी सरकार में मंत्री डीपी सिंह ने कहा है कि “अगर राहुल गांधी आरएसएस को कौरव कह रहे हैं, तो क्या वह इसका मतलब निकालने की कोशिश कर रहे हैं कि वह पांडव हैं? अगर वो पांडव हैं तो कौन सा पांडव 50 साल की उम्र में अपनी बहन को सार्वजनिक सभा में चूमता है. यह हमारी संस्कृति नहीं है, भारतीय संस्कृति ऐसी चीजों की इजाजत नहीं देती.”

उन्होंने कहा कि “जब रायबरेली जाने की बात आती है, तो हमेशा कहती हैं कि वह ठीक नहीं हैं, लेकिन वह अपने बेटे राहुल गांधी के प्रचार के लिए भारत जोड़ो यात्रा में उनके साथ घूमती नजर आती हैं. 2024 में, वह सांसद नहीं होंगी और रायबरेली से बाहर निकलने वाली अंतिम विदेशी होंगी.”

वही उन्होंने कहा कि “क्या सोनिया गांधी कह सकती हैं कि वह विदेशी नहीं हैं? क्या कांग्रेस का कोई कह सकता है कि सोनिया गांधी विदेशी नहीं हैं? विदेशी होने के कारण उन्हें पीएम पद से वंचित कर दिया गया था। हमने अंग्रेजों को भगाने और आजादी पाने के लिए बहुत संघर्ष किया है. भारतीय किसी विदेशी को शासक के रूप में स्वीकार नहीं करेंगे.”

राहुल कर रहे भारत जोडो़ यात्रा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. हाल ही में उनकी ये ऐतिहासिक यात्रा उत्तर प्रदेश से होकर गुजरी है. यूपी मे उनकी यात्रा 3 दिनो तक थी. यहां पर यात्रा के दौरान उन्होंने तमाम मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा था. आपको बता दें कि राहुल की यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी जो कि 31 जनवरी को पूरा होगी.

ये भी पढ़ें- Politics: शिवपाल की बीजेपी को खरी खरी- कहा “99 बार के बाद नहीं करेंगे बर्दास्त…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox