होम / BJP Veterans Camp in UP : भाजपा के दिग्गजों का यूपी में डेरा, नड्डा आज देंगे चुनाव प्रबंधन का मंत्र

BJP Veterans Camp in UP : भाजपा के दिग्गजों का यूपी में डेरा, नड्डा आज देंगे चुनाव प्रबंधन का मंत्र

• LAST UPDATED : November 22, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

BJP Veterans Camp in UP : भाजपा के शीर्ष रणनीतिकार 19 से 23 नवंबर तक यूपी में प्रवास कर चुनावी रणनीति की थाह ले रहे हैं। इसी क्रम में आज गोरखपुर में और कल कानपुर में बुंदेलखंड समेत 17 जिलों के पदाधिकारियों के सम्मेलन को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार से दो दिवसीय चुनावी दौरे में बूथ से लेकर चुनाव प्रबंधन तक का मंत्र देंगे। नड्डा सोमवार को गोरखपुर में गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वहीं शाम को लखनऊ पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और पार्टी प्रभारी राधामोहन सिंह के साथ कोर कमेटी की बैठक लेंगे।

गोरखपुर में होगा नड्डा का संबोधन (BJP Veterans Camp in UP)

भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे ने बताया कि नड्डा सोमवार को गोरखपुर के चम्पादेवी पार्क में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। साथ ही शाम को वनटंगिया परिवारों के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद लखनऊ लौटकर पार्टी मुख्यालय पर वरिष्ठ नेताओं के साथ कोर कमेटी की बैठक लेंगे। राजधानी में रात्रि विश्राम के बाद मंगलवार सुबह कानपुर पहुंचकर नड्डा अनेक कार्यक्रमों में भाग लेंगे और दोपहर में रेलवे मैदान निरालानगर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

फीडबैक के आधार पर रणनीति (BJP Veterans Camp in UP)

जानकारों का मानना है कि नवंबर में इस तरह ताबड़तोड़ दौरे कर भाजपा के शीर्ष रणनीतिकार जमीनी हकीकत जान रहे हैं। दिसंबर में इसी फीडबैक के आधार पर चुनावी रणनीति तैयार की जाएगी। आपको बता दें कि नड्डा 23 नवंबर को कानपुर में भी बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह 25 को सीतापुर और 27 को जौनपुर में इस सम्मेलन में शामिल होंगे। शाह भी पश्चिम व ब्रज में बूथ सम्मेलन के जरिये लोगों की नब्ज टटोलेंगे।

Read More : kisan Andolan टिकैत का केंद्र को अल्टीमेटम

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox