होम / Brijbhushan Singh: बृजभूषण सिंह ने किया पहलवानों के आरोपों पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप पर कमेंट,जानें क्या कहा?

Brijbhushan Singh: बृजभूषण सिंह ने किया पहलवानों के आरोपों पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप पर कमेंट,जानें क्या कहा?

• LAST UPDATED : May 23, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),BrijBhushan Singh: एक तरफ पहलवानों का धरना तो दूसरी तरफ भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने शक्ति प्रदर्शन का आह्वान किया तो वहीं गोंडा (Gonda) जिले में भाजपा सांसद ने एक निजी महाविद्यालय की बैठक में मंच से बोलते हुए कहा सन् 1974 में मेरा घर गिराया गया और मुझ पर ही मुकदमा दर्ज हुआ। बृजभूषण सिंह ने कहा अयोध्या में 5 जून को जन चेतना रैली होगी। जिसमें 11 लाख लोग शामिल होंगे।

इस कानून से डोनल्ड ट्रंप तक परेशान-बृजभूषण सिंह

सांसद ने कहा पहलवानों पर हमने करोड़ों रुपये खर्च किए जो पैर छूते थे उनकी आज भाषा बदल गई। बृजभूषण मंच से भावुक होते हुए बोले 2014 में सन्यास लेने वाला था लेकिन कुछ काम बाकी है। सांसद ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप को भी खींच लिया और कहा कि यौन शोषण के आरोप वाले लोग आत्महत्या कर रहे इस क़ानून से डोनल्ड ट्रंप तक परेशान हैं। मुझे इस उम्र में एक और लड़ाई लड़नी है इस कानून से अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति भी तड़प रहे हैं।

विनेश फोगाट इस बार मंथरा-बृजभूषण

दरअसल भाजपा सांसद ने गोंडा के एक निजी महाविद्यालय की बैठक में मंच से बोलते हुए कहा सन् 1974 में मेरा घर गिराया गया और मुझ पर ही मुकदमा दर्ज हुआ। सांसद बृजभूषण ने आगे कहा कि राम के वनवास में मंथरा और कैकेयी का रोल था,विनेश फोगाट इस बार मंथरा बन कर आई हैं। कुछ दिन बाद लोग इस विनेश मंथरा को धन्यवाद देंगे,राम का राज्याभिषेक हो गया होता तो मर्यादा पुरुषोत्तम न बन पाते। अयोध्या में 5 जून को जन चेतना रैली आयोजित होगी। जिसमें करीब संतों ने 11 लाख लोगों को बुलाया है। सांसद ने कहा, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पूरा षड्यंत्र रचा और एक तथाकथित नाबालिग लड़की को लेकर आये। बीजेपी सांसद ने आगे कहा सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप पर केस दर्ज हुआ और पुलिस जाँच कर रही है। पुलिस अपना काम करेगी।

पहलवानों ने बृजभूषण के चैंलेंज को स्वीकारा

इससे पहले बृजभूषण सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बयान सांझा किया। जिसमें उन्होंने कहा कि वे अपना नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफ टेस्ट या लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं, लेकिन शर्त यह है कि विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) और बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) को भी ये जांच कराना होगा। बीजेपी सांसद के चैंलेंज के बाद पहलवान बजरंग पुनिया और और उनकी टीम ने बृजभूषण की चुनौती को स्वीकाप कर लिया।

Brij Bhushan Singh: बृजभूषण बोले- “राम के वनवास में मंथरा और कैकेयी का रोल था,विनेश फोगाट इस बार मंथरा बन कर आई हैं”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox