CM Yogi In Karnataka: हनुमान जी के जैसे अधर्म के खिलाफ संगठित होकर कांग्रेस को सबक सिखाना है, कर्नाटक में बोले सीएम योगी

India News (इंडिया न्यूज), CM Yogi In Karnataka: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज कर्नाटक के दौरे पर रहे। वहां पर उन्होंने कई रोड शो किए तो वहीं जनसभा को भी संबोधित किया। सीएम योगी के रोड शो में लोगों का हुजूम उमड़ा था। उन्होंने अपने जनसभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि कांग्रेस हिंदुओ की आस्था के सम्मान के साथ खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर कई हमले बोले। सीएम ने कहा कि जैसे हनुमान जी ने अधर्म के खिलाफ लड़ाई लंका में जा कर लड़ी थी वैसे ही राज्य में डबल इंजन की सरकार बना के कांग्रेस के द्वारा किए जा रहे अधर्म पर वार करना है।

अधर्म पर पाना है विजय

सीएम ने कहा एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “जिस तरह हनुमान जी ने रावण की लंका में जाकर रावण के सभी अधर्म के कार्यों को समाप्त करने में योगदान दिया था ठीक उसी तरह आप सभी को, कांग्रेस और JDS द्वारा PFI को बढ़ावा देने के लिए जो अधर्म का कार्य किया जा रहा है, इसके खिलाफ संगठित होकर डबल इंजन की भाजपा की सरकार को पुन: कर्नाटक में लाना है।”

वहीं सीएम ने एक और जनसभा में कहा कि ““कांग्रेस जनता की आस्था का अपमान कर रही है। पहले उन्होंने श्री राम के अस्तित्व पर सवाल उठाया और अब वे अपने घोषणापत्र में बोलते हैं कि सत्ता में आने पर PFI को मुक्त और बजरंग दल को बैन करेंगे। ये राष्ट्र द्रोही तत्वों के साहस को बढ़ा रहे हैं। सीएम ने कहा कि जिन्हें एक भारत श्रेष्ट भारत अच्छा नहीं लगता वे PFI जैसे संगठनों को उन्मुक्त कर समाज विरोधी गतिविधियों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। राष्ट्रवाद के लिए समर्पित बजरंग दल को बैन करने की बात कर रहे हैं। बजरंग दल को बैन करने की बात कर कांग्रेस हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ कर रही है।”

कब हैं कर्नाटक चुनाव

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव 10 मई को प्रस्तावित है। ऐसे में सारे राजनीतिक दल कर्नाटक में जोर शोर से प्रचार कर रहे है। पीएम मोदी भी आज कर्नाटक के दौरे पर हैं। उन्होंने पूरी ताकत के साथ राज्य में कई रोड शो किए हैं। ऐसे में बीजेपी पूरी तैयारी के साथ राज्य में अपना चुनावी अभियान चला रही है। वहीं अन्य राजनीतिक दल भी चुनाव प्रचार कर रहें हैं। राज्य में 10 मई को वोटिग तो 13 मई को गिनती होनी है।

Also Read:

CM Yogi News: योगी आदित्यनाथ को भारतरत्न डॉ अंबेडकर अवार्ड से नवाजा गया, पूर्व राष्ट्रपति कोविंद ने कही ये बड़ी बात

Abhinav Tripathi

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

4 weeks ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

4 weeks ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

4 weeks ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

4 weeks ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

4 weeks ago