होम / CM Yogi will Come to Sonbhadra Today : आज सोनभद्र आएंगे सीएम योगी, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

CM Yogi will Come to Sonbhadra Today : आज सोनभद्र आएंगे सीएम योगी, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

• LAST UPDATED : December 22, 2021

इंडिया न्यूज, सोनभद्र।

CM Yogi will Come to Sonbhadra Today : जन विश्वास यात्रा के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को जनपद सोनभद्र में पांच सौ करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। भाजपा ने गाजीपुर से जन विश्वास यात्रा की शुरुआत की थी जो कि 22 दिसंबर को सोनभद्र पहुंचने वाली है। आज इस कार्यक्रम में सीएम योगी एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। सीएम के इस दौरे को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं समेत डीएम टीके शिबू , एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह भी मौके पर मौजूद हैं और सुरक्षा का जायजा ले रहे हैं।

सीएम के कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर (CM Yogi will Come to Sonbhadra Today)

सोनभद्र के हाईडिल मैदान में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है जिसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन और पार्टी के लोग जुट गए हैं। सीएम हाईडिल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे तो वहीं रेलवे मैदान में उनका हेलिकॉप्टर उतरेगा। यहां फिलहाल पीडब्ल्यूडी विभाग हेलीपैड बनाने में जुटा हुआ है। हेलीपैड के पास स्थित टीबी अस्पताल की रंगाई पुताई में स्वास्थ्य विभाग जुटा हुआ है। इस दौरान मुख्यमंत्री जिले को पांच सौ करोड़ रुपये से अधिक का सौगात देंगे। मुख्यमंत्री के जनपद आगमन होने पर बीजेपी नेताओं को विश्वास है कि सीएम जनपद को बड़ी सौगात देंगे और जिले की चारों विधानसभा सीट पर जीत हासिल करेंगे।

(CM Yogi will Come to Sonbhadra Today)

Also Read : Service Manual of Sweepers will be Made : सफाईकर्मियों की बनेगी सेवा नियमावली, एक लाख कर्मियों की पदोन्नति का खत्म होगा इंतजार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox