होम / कानपुर में सांप्रदायिक तनाव, जुम्मे की नमाज के बाद हिंसा, पथराव और बम फेके गए

कानपुर में सांप्रदायिक तनाव, जुम्मे की नमाज के बाद हिंसा, पथराव और बम फेके गए

• LAST UPDATED : June 3, 2022

इंडिया न्यूज, kanpur: communal tension in kanpur: कानपुर में सांप्रदायिक तनाव फैल गया। आज जुम्मे की नमाज के बाद प्रदर्शन हुआ फिर जमकर बवाल हुआ। जमकर पथराव हुआ, कई गाड़ियां तोड़ दी गई। हालात यही पर नहीं थमें बल्कि फायरिंग के साथ बमबाजी भी हुई। पथराव में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। बवाल की सूचना पर डीएम और संयुक्त पुलिस आयुक्त समेत भारी फोर्स मौके पर पहुंचा और हालात को काबू में पाने का प्रयास किया।

वर्ग विशेष की तरफ से हुआ पथराव

बात कुछ इस तरह है कि एक वर्ग ने आरोप लगाया है कि भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा मोहम्मद साहब पर की विवादित टिप्पणी की गई है। इसी बात को लेकर शुक्रवार दोपहर नमाज के बाद नई सड़क पर लोगों की भीड़ जुटने शुरू हो गई।

पथराव के जवाब में हुआ पथराव

आरोप है कि प्रदर्शन के बाद वर्ग विशेष की ओर से पथराव शुरू हो गया जवाब में दूसरी तरफ से भी पथराव किया गया। जिसमें संजय शुक्ला, अमर बाथम, आशीष, अनिल गौड़, मुकेश देव गौड़ा राजू सिंह आदि लोग घायल हो गए। इनता ही नहीं उपद्रवियों ने पथराव के साथ ही फायरिंग व बमबाजी भी की।

भारी फोर्स ने संभालवा मोर्चा

हंगामे और दंगे की सूचना पर भारी फोर्स के साथ ही डीएम नेहा शर्मा, संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी के साथ कई सर्किल के एसीपी और पीएसी समित भारी फोर्स मौके पर पहुंचा। इस दौरान उन्होंने दोनों पक्षों को समझाते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील करते हुए मोर्चा संभाल लिया है। हालात काबू में बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पुलिस रिमांड पर गैंगस्टर लॉरेंस ने खोले कई राज

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox