होम / Conference of BJP Ruled States Begins : बीजेपी शासित राज्यों का सम्‍मेलन शुरू, बरेका भवन पहुंचे पीएम मोदी

Conference of BJP Ruled States Begins : बीजेपी शासित राज्यों का सम्‍मेलन शुरू, बरेका भवन पहुंचे पीएम मोदी

• LAST UPDATED : December 14, 2021

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

 Conference of BJP Ruled States Begins : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे के दूसरे दिन बरेका प्रशासनिक भवन में चल रहे मुख्यमंत्रियों के सम्‍मेलन में शिरकत करने पहुंच गए हैं। यह सम्मेलन करीब चार घंटे तक चलेगा। इसमें असम, अरुणाचल प्रदेश, गोवा, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, मणिपुर, त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री शिरकत कर रहे हैं। इस दौरान मुख्‍यमंत्री अपने-अपने राज्यों के कार्यों और योजनाओं का प्रजेंटेशन देंगे। यह सम्मेलन गवर्नेंस से संबंधित सर्वोत्तम प्रथाओं या तौर-तरीकों को साझा करने का अवसर प्रदान करेगा।

बीजेपी शासित राज्‍यों की रिपोर्ट लेंगे पीएम (Conference of BJP Ruled States Begins)

वाराणसी में हो रहे बीजेपी शासित राज्‍यों के इस सम्‍मेलन में सबको अपने प्रदेश में हो रहे एक बड़ी योजना के बारे में विस्तार से बताने को कहा गया है। जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं मोदी वहां के काम काज की रिपोर्ट लेना चाहते हैं। सबको गुड गवर्नन्स पर अपनी अपनी सरकार के काम के बारे में बताना है। खबर है कि सभी 12 सीएम बारी-बारी से पीएम के सामने अपना प्रेज़ेंटेशन देंगे। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक़ सबसे लंबा समय यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ को दिया गया है।

(Conference of BJP Ruled States Begins)

Read More: PM Narendra Modi Watched Ganga Aarti: बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद पीएम मोदी ने देखी मां गंगा की आरती, काशी में मनाया जा रहा दीपोत्सव

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox