होम / आज देशभर में राजभवन घेरेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता, राहुल से पूछताछ पर भड़की पार्टी

आज देशभर में राजभवन घेरेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता, राहुल से पूछताछ पर भड़की पार्टी

• LAST UPDATED : June 16, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (Congress Protests)। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को ईडी द्वारा तलब किए जाने से कांग्रेस कार्यकर्ता व नेता गुस्से में हैं। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली पुलिस पर पार्टी मुख्यालय में जबरन घुसने और नेताओं के साथ धक्कामुक्की करने और मारपीट करने का आरोप लगाया।

पार्टी मुख्यालय में घुसकर पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस आज सभी राज्यों में राज्यपाल और उपराज्यपालों के आवासों का घेराव करेगी। शुक्रवार को जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन करेगी। पार्टी ने मुख्यालय में घुसकर मारपीट करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें निलंबित करने की मांग की है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच हुई थी खींचतान

कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच बुधवार को भी जमकर खींचतान हुई थी। पुलिस सुबह से ही कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं को अंदर जाने से रोक रही थी। बावजूद सैकड़ों कार्यकर्ता अंदर धरने पर बैठ गए। कुछ सांसदों और बड़े नेताओं को उनके घरों से ही नहीं निकलने दिया गया।

ईडी कार्यालय की ओर जाने पर अड़े सैकड़ों नेता और कार्यकर्ताओं को पुलिस हिरासत में लेकर विभिन्न थानों में ले गई। दोपहर में सचिन पायलट को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। वे समर्थकों के साथ कांग्रेस मुख्यालय के अंदर जाना चाह रहे थे।

यह भी पढ़ेंः सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, जानें पूछताछ में लॉरेंस विश्नोई ने क्या कहा

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox