होम / देश को शरद पवार जैसा राष्ट्रपति चाहिएः संजय राउत

देश को शरद पवार जैसा राष्ट्रपति चाहिएः संजय राउत

• LAST UPDATED : June 14, 2022

इंडिया न्यूज, अयोध्या (Uttar Pradesh)। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार देश के सबसे बड़े नेता हैं। आज देश को उनके जैसे राष्ट्रपति की जरूरत है। अगर राष्ट्रपति किसी रबर स्टैंप को बनाना है तो बहुत से नेता मिल जाएंगे। राउत ने कहा कि 15 जून को दिल्ली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गैर भाजपा शासित प्रदेशों के नेताओं की बैठक बुलाई है।

बैठक में सर्वसम्मति से राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी का फैसला होगा। संजय राउत ने मंगलवार को अयोध्या में मीडिया को संबोधित करते हुए ये बात कही। राष्ट्रपति चुनाव के संबंध में ही आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने शरद पवार से मुलाकात की थी।

विपक्षी दलों को हमलावर होना चाहिए

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की प्रवर्तन निदेशालय से पूछताछ पर संजय राउत ने कहा कि इस पर सिर्फ कांग्रेस को ही नहीं बल्कि सभी विपक्षी दलों को हमलावर होना चाहिए। जो राजनीतिक दल या नेता सच बोलने की हिम्मत करते हैं या सवाल करते हैं उनका केंद्रीय जांच एजेंसी के माध्यम से उत्पीड़न होता है।

जो देश के लिए ठीक नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट कि डेढ़ साल में 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे पर संजय रावत ने कहा कि  प्रधानमंत्री के इस बयान का स्वागत किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पहले भी हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था।

यह भी पढ़ेंः अमरनाथ यात्रा में हमले की साजिश, दो दिन में मारे गए छह दहशतगर्द

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox