होम / crime news:बाग में फंदे से लटका मिला युवक और युवती का शव, क्या है पूरा मामला पढ़े खबर

crime news:बाग में फंदे से लटका मिला युवक और युवती का शव, क्या है पूरा मामला पढ़े खबर

• LAST UPDATED : March 15, 2023

उत्तरप्रदेश के कन्नौज से एक दर्दनाक मामला सामने आ रहा है जो सुनने में आपका भी दिल दहला देगा। कन्नौज स्थित एक बाग में युवक और युवती का शव एक पेड़ पर लटका मिला। युवक और युवती के शव लटके मिलने पर पूरे क्षेत्र में सनसनी सी फैल गई। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। दरअसल ये मामला कन्नौज के कोतवाली थाना के गुरसहायगंज इलाके में आने वाले गांव सौंसरापुर के पास की घटना है। जहां युवक और युवती के शव फंदे से लटके मिले हैं। वहीं दोनों का मर्डर कर शव टांगे जाने की आशंका जताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि बीते दिन सुबह ग्रामीण जब खेतों की तरफ काम करने निकले तो युवक युवती के शव पेड़ से टंगे हुए मिले। वहीं युवक लाल शर्ट और नीला जीन्स का पैंट पहन रखा है। वहीं युवती आसमानी और नीला कलर की सलवार शूट पहनी है। बाग में स्थित दो पेड़ों पर अलग-अलग शव फंदे से लटके होने की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों की काफी संख्या में भीड़ लग गई। वहीं ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।

पूलिस का बयान

वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। कोतवाल थाना के  जितेंद्र प्रताप सिंह ने जानकारी दी कि मौके से सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट से पता चला कि लड़की का नाम मुस्कान और लड़के का नाम जकी है। लेकिन वहीं मामले की पुष्टी अभी नहीं हुई है।

 

 

ये भी पढ़े- H3N2 Influenza: हरिद्वार में इन्फ्लूएंजा से बचाव को लेकर एडवाइजरी जारी, CMO ने सावधानी बरतने के दिए निर्देश

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox