होम / Daroga Suspend in Kanpur : गिड़गिड़ाते पिता पर बरसाई थी लाठियां, अब सस्पेंड हो गया आरोपी दरोगा

Daroga Suspend in Kanpur : गिड़गिड़ाते पिता पर बरसाई थी लाठियां, अब सस्पेंड हो गया आरोपी दरोगा

• LAST UPDATED : December 10, 2021

इंडिया न्यूज, कानपुर।

Daroga Suspend in Kanpur : गोद में छोटी सी बच्‍ची लिए बख्‍श देने के लिए गिड़गिड़ाते पिता पर बर्बरता से लाठियां बरसाने वाला दारोगा अब सस्‍पेंड हो गया। इस मामले में लाइन हाजिर किया गया था। इस मामले की जांच एएसपी कर रहे हैं। शिकायत और वायरल विडि‍यो के आधार पर दारोगा को सस्‍पेंड किया गया। पुलिस अधिकारियों ने कहा था जांच की निष्‍पक्षता बनाए रखने के लिए दारोगा के खिलाफ एक्‍शन लिया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो (Daroga Suspend in Kanpur)

कानपुर देहात की इस घटना का विडियो कल सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। विडियो के वायरल होते ही लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाने लगी। कई लोगों ने इसे यूपी पुलिस का बर्बर चेहरा बताया। विडियो में एक शख्‍स गोद में छोटी सी बच्‍ची को लिए दिख रहा है जिस पर एक दारोगा जमकर लाठियां बरसा रहा है। इस दौरान वो शख्‍स लगातार कह रहा है- ‘ साहब! मत मारो बच्ची को लग जाएगी…’ लेकिन वर्दी के रुआब में दारोगा को उसकी गुहार सुनाई नहीं दे रही।

दारोगा दनादन लाठियां बरसाता रहा (Daroga Suspend in Kanpur)

दारोगा दे दनादन बच्ची गोद में लिए बाप पर लाठियां बरसाता रहा। यही नहीं एक दूसरा पुलिसवाला बच्ची को उसके पिता की गोद से छीनकर उसे जीप में डालने लगा। गुरुवार को जिला अस्पताल में ओपीडी की तालाबंदी खुलवाने पहुंची पुलिस का यह क्रूर चेहरा सामने आया।

(Daroga Suspend in Kanpur)

Also Read : Police Gears up to Stop Cyber Crime : साइबर अपराध रोकने को पुलिस ने कसी कमर, हर थाने में स्थापित होगी हेल्प डेस्क

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox