होम / दिल्ली: लुक आउट नोटिस पर भड़के मनीष सिसोदिया, बोले- मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है ?

दिल्ली: लुक आउट नोटिस पर भड़के मनीष सिसोदिया, बोले- मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है ?

• LAST UPDATED : August 21, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (New Delhi). शराब घोटाला मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मनीष सिसोदिया के घर समेत कई ठिकानों पर छापेमारी के बाद सीबीआई ने लुक आउट नोटिस जारी किया है। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया समेत 14 लोगों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है। नोटिस में उन सभी आरोपियों के नाम है, जिनके खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की है।

मनीष सिसोदिया समेत 14 लोगों के खिलाफ लुक आउट नोटिस

रविवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को एक बड़ा झटका लगा है। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया समेत 14 लोगों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है। अब ये लोग देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकेंगे। अगर इन्होंने ऐसा करने की कोशिश की तो उन्हें हिरासत में भी लिया जा सकता है। हालांकि इसमें मुंबई की एंटरटनेमेंट इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ विजय नायर का नाम शामिल नहीं है।

वहीं CBI द्वारा लुक आउट नोटिस जारी होने पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट पर केंद्र सरकार बड़ा हमला बोला है। सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा है कि आपकी सारी रेड फैल हो गयी, सीबीआई को छापे में एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा। मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा ?।

मनीष सिसोदिया ने जताई गिरफ्तारी की आशंका

बता दें, इससे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शनिवार को गिरफ्तारी की आशंका जताई थी. उन्होंने कहा था दिल्ली के बड़े कामों पर ब्रेक लगाने और सीएम अरविंद केजरीवाल को परेशान करने के लिए मुझे 2-4 दिन में गिरफ्तार किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: यूपी पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की पहली पुण्यतिथि आज, सीएम योगी करेंगे 9 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox