होम / Deputy CM केशव मौर्य ने सुनी लोगों की समस्याएं, अधिकारियों को दिए त्वरित निस्तारण के आदेश

Deputy CM केशव मौर्य ने सुनी लोगों की समस्याएं, अधिकारियों को दिए त्वरित निस्तारण के आदेश

• LAST UPDATED : March 20, 2023

लखनऊ: प्रदेश के डिप्टी सीएम (Deputy CM) केशव मौर्य ने अपने आवास पर जनता दर्शन का कार्यक्रम रखा। यहां पर उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी साथ ही अधिकारियों को त्वरित समाधान के लिए निर्देशित भी किया। केशव मौर्य ने इस दौरान सभी फरियादियों से मिले और उनकी फरियादियों की फरियाद सुनी। इस दैरान केशव मौर्य से मिलने फरियादी दूर से आए थे अपनी समस्याओं को लेकर डिप्टी सीएम के पास आए थे। सभी से केशव प्रसाद मौर्य ने मुलाकात की। वहीं सभी की समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन भी दिया। इस दौरान उनसे मिलने कई विधायक भी आए थे।

डिप्टी सीएम ने सुनी फरियाद

डिप्टी सीएम ने सभी की फरियादों को सुना साथ समस्याओं के निस्तारण के आदेश दिए। डिप्टी सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज लखनऊ आवास पर जनता दर्शन कार्यक्रम में प्रदेश के विभिन्न जनपदों से आये हुए लोगों की समस्याओं की जनसुनवाई की और सभी को आश्वस्त किया कि आपकी समस्या का निस्तारण प्राथमिकता पर किया जायेगा। साथ ही संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के त्वरित निदान हेतु टेलीफोन पर निर्देशित किया।”

लगता है जन चौपाल का कार्यक्रम

डिप्टी सीएम केशव मौर्य हमेशा जनता दर्शन का कार्यक्रम लगाते हैं। ये कार्यक्रम उनके आवास पर लगता है जिसमें बड़ी संख्या में फरियादी पहुंचते हैं। डिप्टी सीएम इस दौरान सभी की समस्याओं को सुनते हैं। वहीं वो संबंधित अधिकारियों को निर्देशित भी करते हैं कि सभी की समस्याओं को तत्काल रूप से निस्तारण हो। इसी कड़ी में उपमुख्यमंत्री ने ऐेसा कार्यक्रम अपने आवास पर आयोजित किया और लोगों की फरिया सुनी।

Also Read: UP Politics: क्या अवधेश प्रसाद ले रहें हैं सपा में आजम खान की जगह, अखिलेश का साथ दिखने की क्या है वजह?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox