होम / Etawah: क्रिकेट मैच को लेकर चर्चा के दौरान दो गुटों में पथराव, कई लोग घायल, मौके पर पुलिस बल तैनात

Etawah: क्रिकेट मैच को लेकर चर्चा के दौरान दो गुटों में पथराव, कई लोग घायल, मौके पर पुलिस बल तैनात

• LAST UPDATED : April 10, 2023

Etawah: इटावा में रविवार की शाम दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हुई। क्रिकेट की बहस से शुरू हुआ मामला इतना बढ़ गया कि देखते देखते ही दो पक्षों से पत्थरबाजी शुरू हो गई। लोगों ने बताया कि घटना में कुछ लोग मस्जिद के पास की छतों से पत्थरबाज ईंट फेंकते नजर आए। हालांकि पुलिस ने मौका रहते मामला शांत कराया। वर्तमान में पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। पूरा मामला इटावा थाना शहर कोतवाली इलाके का है। बताया जा रहा है कि क्रिकेट मैच पर चर्चा हो रही थी। इसी बीच चर्चा इस कदर बढ़ गई कि दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। जानकारी के अनुसार ये विवाद पिछले कुछ समय से लागतर चला आ रहा था। ये विवाद अचानक रविवार देर रात गहरा गया और आपस में दो गुट भिड़ गए और पत्थरबाजी हुई।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इटावा में हुए दो पक्षों में बवाल के बाद भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच सभी एंगल से कर रही है। सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने बताया कि रविवार को एक क्रिकेट मैच को लेकर पुरुषों के दो समूहों के बीच पथराव की घटना हुई। दो पार्टियों में पथराव हुआ था। दोनों पार्टियों में पहले भी क्रिकेट टीम के आधार पर हाथापाई हुई थी। शनिवार को फिर से उनका मैच हुआ और शनिवार के मैच की चर्चाओं ने रविवार की पथराव की घटना को जन्म दिया। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में कार्रवाई की गई है। अब आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अफवाहों पर ध्यान ना दें, किसी प्रकार की कोई गोली नहीं चलाई गई।

पुलिस ने की कार्रवाई

क्रिकेट से शुरू हुए इस बवाल से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। कुछ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात सामने आ रही है। सहायक पुलिस अधिक्षक ने बताया कि दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर पत्थरबाजी की, हालांकि इसमे किसी को चोट नहीं आई है। आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि कुछ को गिरफ्तार कर लिया गया है और जो बचे हैं उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया जाएगा।

Also Read: Shinde In Ayodhya: महाराष्ट्र सीएम शिंदे ने की सीएम योगी से मुलाकात, कहा- आज रामनगरी विकास के नए आयाम को छू रही

Shinde In Ayodhya: राम नगरी में बोले एकनाथ शिंदे, कहा- कुछ लोगों को नहीं भा रही हमारी अयोध्या यात्रा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox