होम / Fierce fire in Kerala kills five : आग से एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

Fierce fire in Kerala kills five : आग से एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

• LAST UPDATED : March 8, 2022

Fierce fire in Kerala kills five

इंडिया न्यूज, केरल : Fierce fire in Kerala kills five केरल (Kerala) के वरकला कस्बे में सोमवार देर रात एक घर में आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। आग लगने का पता नहीं चल सका है। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से चीख-पुकार मच गई। पूरे गांव में मातम छा गया।

मरने वालों में आठ माह का बालक भी

Fierce fire in Kerala kills five 

पुलिस के अनुसार वारदात वरकला के दलावपुरम में सोमवार रात करीब 1.45 बजे लगी। मृतकों की पहचान प्रथपन (62), शेर्ली (53), अभिरामी (25), अखिल (29) और अभिरामी का आठ माह का बेटा प्रथपन शामिल है। वहीं प्रथपन का बड़ा बेटा निहुल बुरी तरह झुलस गया है। उसका उपचार जारी है।

पड़ोसियों ने दी दमकल को सूचना Fierce fire in Kerala kills five 

पड़ोसियों ने आग की सूचना दमकल विभाग को दी। तत्काल मौके पर दमकलें भेजी गईं। आग में कम से कम पांच मोटर साइकलें व मकान में लगे एयर कंडीशनर्स भी खाक हो गए। अधिकारियों ने बताया कि आग के कारणों को लेकर अभी कुछ पता नहीं चला है। ग्रामीण एसपी दिव्या गोपीनाथ ने कहा कि फोरेंसिक विशेषज्ञों द्वारा घटना स्थल की पड़ताल के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

Read More : Modi Speaks to Ukraine President Zelensky on Phone : पीएम मोदी ने की यूक्रेन के राष्ट्रपति से बात, भारतीयों को सुरक्षित निकालने के प्रयासों के लिए जताया आभार

Also Read : Who is Vladimir Putin Girlfriend Alina Kabaeva : पुतिन की गर्लफ्रेंड की वो रोमांटिक बातें, जिसे आपको जानना चाहिए

Connect With Us: Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox