होम / पहले प्रेम के जाल में फंसा कर बनाया शारीरिक संबंध, फिर दूसरें युवक से शादी के बाद किया युविता का वीडियो वायरल

पहले प्रेम के जाल में फंसा कर बनाया शारीरिक संबंध, फिर दूसरें युवक से शादी के बाद किया युविता का वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : April 4, 2023

Uttarakhand News: उत्तराखंड के एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका का सेक्स करते हुए विडीयो इंटरनेट पर वायरल कर दिया हैं। पहले लड़की के साथ सेक्स करने के लिए युवक ने प्रेम का झांसा दिया। यही नही आरोपी ने हैवानियत की सारी हदें तब पार कर दी जब उसने सेक्स करते हुए युवती का वीडियो बनाया। आरोपी युवति के साथ सेक्स करने के लिए जबरदसती करता एसा ना करने पर वे विडियो को वायरल करने की धनकी देता।

मामला यही शांत नहीं हुआ, पीड़िता के बालिग होने पर जब उसकी शादी दूसरे युवक के साथ होने के बाद भी युवक की गंदी हरकतें कम नहीं हुई। पीड़िता के मुताबिक, निकाह के बाद भी युवक ने उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया, लेकिन युवती ने एक बार भी आरोपी युवक की बात नहीं मानी।

6 साल बाद किया शारीरिक संबंध का वीडियो वायरल

आरोप है कि नाराज होकर आरोपी ने उसका 6 साल पुराना वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। लक्सर में 6 साल पहले युवक ने शादी का वादा करके पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की से संबंध बनाते हुए उसकी सेक्स वीडियो बना ली थी। बालिग होने पर गांव के दूसरे युवक से लड़की की शादी हो गई।

इस पर आरोपी ने उसकी वीडियो वायरल कर दी। तहरीर पर पुलिस ने 6 साल पुराने मामले में केस दर्ज कर लिया है। लक्सर कोतवाली के गांव की 22 वर्षीय विवाहिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 2017 में वह नाबालिग थी। तब पड़ोस के युवक ने उससे शादी करने का वादा किया था।

मना करने पर भी बनाया सेक्स वीडियो

युविता ने बताया की आरोपी ने माना करने पर भी उसका रेप किया। हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए आरोपी युवक ने अपने मोबाइल फोन से पीड़ित महिला का सेक्स वीडियो बनाया। आरोप है कि रेप के बाद आरोपी युवक ने न्यूड फोटो भी खींचे थे। आरोप है कि सेक्स वीडियो और न्यूड फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर युवक ने उसके साथ कई बार-बार रेप करता रहा था।

युवक ने शादी से किया था इंकार

बालिग होने पर उसने निकाह की बात कही, तो युवक ने मना कर दिया। साथ ही, शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद गांव में दूसरे युवक से उसका निकाह हो गया। पीड़िता के मुताबिक ,निकाह के बाद भी युवक ने उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया, लेकिन युवती ने एक बार भी आरोपी युवक की बात नहीं मानी।

उसकी ससुराल व मायके के लोगों को पता चला, तो उन्होंने युवती से इसकी जानकारी ली। इसके बाद युवती ने पुलिस से मिलकर इस बात की शिकायत की। कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी इस्तकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने इस मामले पर जानकारी देते हुए कहां की महिला दरोगा से इसकी जांच कराई जा रही है। मामले में सख्त से सख्त करवाइ की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- आखिर कौन काट रहा है महिलाओं की चोटी? दहशत का माहौल, जानें पूरी खबर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox