होम / Ghaziabad: थाना लोनी पुलिस द्वारा मुठभेड के दौरान दो वांछित गोकश गिरफ्तार

Ghaziabad: थाना लोनी पुलिस द्वारा मुठभेड के दौरान दो वांछित गोकश गिरफ्तार

• LAST UPDATED : February 22, 2023

यूपी(UP) के गाजियाबाद(Ghaziabad) जिले के थाना लोनी पुलिस द्वारा चिरोड़ी नहर पर ग्राम सिकरानी तिराहे पर अपराध की रोकथाम के उद्देश्य से एवं रात्रि में घूम रहे संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों को चेकिंग के दौरान रुकने का इशारा किया तो मोटरसाइकिल सवार अपनी मोटरसाइकिल को तेजी से पीछे मोड़कर भागने लगे पुलिस टीम द्वारा बाइक का पीछा किया गया तो बाइक फिसल कर गिर गई जिससे बाइक पर सवार दोनों व्यक्तियों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की मंशा से फायरिंग करते हुए भागने लगे।

खबर में खास:

  • पकड़े गए दोनों आरोपी थाना लोनी से गोकशी में हैं वांछित 
  • आरोपियों का आपराधिक इतिहास

पकड़े गए दोनों आरोपी थाना लोनी से गोकशी में हैं वांछित 

जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की। इस कार्यवाही में दोनों व्यक्ति पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए और अब पुलिस ने दोनो बदमाशों को गिरफ्तार भी कर लिया। पूछताछ में पकड़े गए व्यक्तियों ने अपना नाम सलमान पुत्र अय्यूब निवासी ग्राम बिलौचपुरा थाना सिंघावली अहीर बागपत और दूसरे ने अपना नाम साजिद पुत्र सज्जाद उस्मानपुर थाना जहागीराबाद जनपद बुलंदशहर हाल पता मोहल्ला मुस्तफाबाद लोनी बताया है। लोनी एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के बाद आगे की न्यायिक कार्यवाही की जाएगी। दोनों व्यक्ति थाना लोनी से गोकशी में वांछित अपराधी है।

आरोपियों का आपराधिक इतिहास

दोनों अभियुक्तगण थाना लोनी से गोकशी के मुकदमे में वांछित है और दोनो अभियुक्तगण के आपराधिक इतिहास के बारे में गहनता से जांच की जा रही है। इनके पास से 1-एक अदद मोटरसाइकल, 2 तमंचा और 5 कारतूस (3 खोखा 2 जिंदा) बरामद किया है।

 Also Read: Bhadohi: भदोही में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox