होम / Girl Out of Class for Wearing Hijab : यूपी पहुंचा हिजाब विवाद, छात्रा को कक्षा से बाहर निकाला

Girl Out of Class for Wearing Hijab : यूपी पहुंचा हिजाब विवाद, छात्रा को कक्षा से बाहर निकाला

• LAST UPDATED : February 10, 2022

इंडिया न्यूज, जौनपुर।

Girl Out of Class for Wearing Hijab : कर्नाटक का हिजाब विवाद अब उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पहुंच गया है। तिलकधारी सिंह डिग्री कालेज की एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि कॉलेज में हिजाब पहनकर जाने पर राजनीति विज्ञान के असिस्टेंट प्रोफेसर ने उसे फटकारते कहा कि यह सब काम पागल करते हैं। आरोप है उन्होंने उसे कक्षा से बाहर निकाल दिया। आरोप लगाने वाली जरीना बीए फाइनल ईयर की छात्रा है।

हिजाब पहनने पर जताई आपत्ति (Girl Out of Class for Wearing Hijab)

जरीना के मुताबिक, बुधवार की दोपहर दो बजे वह क्लास में हिजाब पहन कर गई। वह सीट पर बैठने जा रही थी, तभी क्लास ले रहे प्रोफेसर प्रशांत त्रिवेदी ने उसे रोक दिया। आरोप है कि उन्होंने उससे कहा कि बार-बार मना करने पर भी इस तरह की ड्रेस क्यों पहनकर आती हो? इस पर छात्रा ने कहा कि वह सिर ढकने के लिए हिजाब पहनती है। आरोप है कि प्रोफेसर ने कहा कि यह सब काम पागल लोग करते हैं।

रोते हुए घर पहुंची छात्रा (Girl Out of Class for Wearing Hijab)

घटना के बाद छात्रा कॉलेज प्रशासन से बिना शिकायत किए ही रोते हुए घर पहुंच गई। घर पहुंचकर उसने परिजनों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद यह मामला मीडिया की जानकारी में आया है। परिजनों का कहना है कि गुरुवार को मामले की शिकायत थाना और कॉलेज में करेंगे। इस पूरे प्रकरण पर शिक्षक प्रशांत त्रिवेदी का कहना है कि कक्षा में राजनीति विषय पर चर्चा होते हुई हिजाब पर पहुंच गई।

(Girl Out of Class for Wearing Hijab)

Also Read : Voting is Going Today in 58 Seats : वेस्ट यूपी की 58 सीटों पर आज मतदान, 623 उम्मीदवार मैदान में

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox