होम / Gorakhpur News: होटल कारोबारी के गायब होने से पुलिस की उड़ी नींद, आला अफसर भी हुए परेशान, जानें कारण….

Gorakhpur News: होटल कारोबारी के गायब होने से पुलिस की उड़ी नींद, आला अफसर भी हुए परेशान, जानें कारण….

• LAST UPDATED : January 28, 2023

Gorakhpur News: उत्तर-प्रदेश के गोरखपुर के एक कारोबारी के अपहरण के बाद पुलिस फोर्स परेशान हुई। गोरखपूर पुलिस सीसीटीवी फुटेज और सीडीआर की मदद से अपहरणकर्ता की जांच में जुटी हुई है।

सिपाही ने सीसीटीवी फुटेज से की पहचान 

जांच के दौरान क्राइम ब्रांच के एक सिपाही ने होटल में दाखिल होते सिपाही को पहचान लिया। दरअसल, ये वहीं सिपाही है, जो गोरखपुर मंदिर में पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले मुर्तजा की गिरफ्तारी के वक्त भी मौजूद था।

पूरा मामला

मामला गोरखपुर का है जहां, चंदौली के एक कारोबारी प्रसून को एटीएस उठाकर ले गई। इस बात की सूचना गोरखपुर पुलिस के किसी अधिकारी को नहीं मिली थी। जिसका नतीजा ये रहा कि, पुलिस ने इसको अपहरण मान कर जांच में जुटी रही। काफी समय बाद शुक्रवार दोपहर को गोरखपुर पुलिस को पता चला कि, कारोबारी को एटीएस ले गई है। जिसके बाद पुलिस ने एटीएस से संपर्क किया और पूछताछ के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

बता दुं, हर बार एटीएस के आने की सुचना पुलिस को दे दी जाती है। जिसकी वजह ये है कि, अगर एटीएस टीम के साथ कोई अनहोनी हो जाएं तो तत्काल मौके पर लोकल पुलिस पहुंच कर उनकी मदद कर सके। परंतु इस मामले मे पुलिस को जानकारी नहीं दी गई जिससे पुलिस परेशान रही।

 

एटीएस ने बृहस्पतिवार दोपहर 01:00 बजे कारोबारी से पूछताछ की और शाम 4.30 बजे कारोबारी को साथ लेकर लखनऊ चली गई। इस बारे में न परिजनों को जानकारी मिली और न ही पुलिस को आगह किया गया। एसएसपी ने हाई प्रोफाइल मामले में एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई के अगुआई में टीम को निर्मित किया था। एसपी सिटी की टीम ने जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा किया, जिसके बाद सच्चाई सामने आई।

यह भी पढ़ें- Mathura News: बिना कनेक्शन मस्जिद में जल रही थी बिजली, लोगों ने दर्ज कराई शिकायत

        

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox