होम / Gorakhpur News:खेत की रखवाली कर रहे व्यक्ति की हत्या, सिर कूचकर किया घायल

Gorakhpur News:खेत की रखवाली कर रहे व्यक्ति की हत्या, सिर कूचकर किया घायल

• LAST UPDATED : April 7, 2023

यूपी के गोरखपुर जिले में तिघरा गांव में खेत की रखवाली करने गए शिवधर प्रसाद जिसकी उम्र 55 साल बताई जा रही है। उसकी सिर कूचकर निर्मम हत्या कर दी गई है। यहां तक की हत्यारों ने शिवधर का हाथ-पैर भी पूरी तरह से तोड़ दिया है। वहीं उसका शव गांव के बाहर खेत में स्थित ट्यूबेल के पास से भूसे में पाया गया।

बताया जा रहा है कि तिघरा गांव के शिवधर प्रसाद अपने खेत पर रात में करीब 11 बजे के बीच गया था। खेत की रखवाली करने हर दिन का उसका यही काम था। घर खाना खाने के बाद वह खेत में बने कमरे में सोया करता था।

पूरा मामला

बता दें कि शिवधर प्रसाद जब रात के बाद सुबह घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने मौके जाकर देखा तो उनकी लाश खेत के कमरे के बाहर रखे भूसे के पास से पाया गया। मौके से पाए गए शव को देखने से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्यारों की संख्या काफी थी। क्योंकि मृतक के सिर को पूरी तरह से कूच दिया गया है। वही हाथ-पैर को भी तोड़ दिया गया है।

वहीं परिवार वालों ने किसी से दुश्मनी होने से इनकार किया है। मृतक प्राइवेट डाक बांटा करता था। वहीं मृतक की पत्नी 10 वर्ष पहले मर चुकी है। मृतक का गांव की ही एक महिला से प्रेम संबंध चल रहा था। पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़े- aunpur News: सात वर्षीय बच्ची से 15 साल के चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म,बच्ची की हालत गंभीर

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox