होम / Hearing on Ashish Mishra’s Bail Today : आशीष मिश्र की जमानत पर सुनवाई आज, लखीमपुर कांड का आरोपी है मंत्री का बेटा

Hearing on Ashish Mishra’s Bail Today : आशीष मिश्र की जमानत पर सुनवाई आज, लखीमपुर कांड का आरोपी है मंत्री का बेटा

• LAST UPDATED : December 20, 2021

इंडिया न्यूज, लखीमपुर खीरी।

Hearing on Ashish Mishra’s Bail Today : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर आज कोर्ट सुनवाई करेगा। बीते शुक्रवार को कोर्ट ने आशीष मिश्रा की दूसरी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था, जिसके बाद शनिवार को आशीष मिश्रा की ओर से जिला जज की अदालत में दोबारा जमानत अर्जी दाखिल की गई जिस पर आज कोर्ट सुनवाई करेगा। इससे पहले एसआईटी ने आशीष और अन्य आरोपियों पर इस केस में मर्डर और अन्य गंभीर आरोपों में मामला दर्ज कर लिया था।

एसआईटी ने जोड़ी थी नई धाराएं (Hearing on Ashish Mishra’s Bail Today)

बता दें कि मामले की जांच कर रही एसआईटी ने बीते दिनों आशीष मिश्रा समेत मामले में शामिल 13 आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या की धाराओं को हटा कर सोची समझी साजिश के तहत हत्या की धारोओं को कोर्ट के आदेश पर जोड़ा था। जांच अधिकारी की अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आशीष मिश्रा समेत 13 आरोपियों की रिमांड नई धारोओं के तहत बनाई थी। कोर्ट की इस सुनवाई के बाद आशीष मिश्रा समेत सभी आरोपी साजिश के तहत हत्या और लाइसेंसी बंदूक का गलत इस्तेमाल समेत कई धारओं में ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजे गए थे।

भाई ने की मुख्यमंत्री से अपील (Hearing on Ashish Mishra’s Bail Today)

लखीमपुर हिंसा मामले में मारे गए किसान दलजीत सिंह के बड़े भाई जगजीत सिंह का बेहद भावुक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के जरिए जगजीत सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से केंद्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे के अपील की है। जगजीत सिंह ने कहा कि 3 जनवरी को घटना को तीन महीने पूरे हो जाएंगे। अब तो मंत्री का इस्तीफा कराओ। आपने कहा था कि मंत्री की इस मामले में भूमिका निकली तो इस्तीफा दिलाकर कार्रवाई कराऊंगा। अब तो एसआईटी की रिपोर्ट में भी जानबूझकर सुनियोजित तरीके से घटना की कही गई है।

(Hearing on Ashish Mishra’s Bail Today)

Read More: Nadda Visible to Jan Vishwas Yatra : नड्डा ने जन विश्वास यात्रा को दिखाई हरी झंडी, अखिलेश को जिन्ना और खुद को गन्ना पसंद बताया

Connect With Us: Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox