होम / इंद्राणी मुखर्जी ने कराई थी अपनी बेटी की हत्या, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मिल गई जमानत

इंद्राणी मुखर्जी ने कराई थी अपनी बेटी की हत्या, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मिल गई जमानत

• LAST UPDATED : May 18, 2022

इंडिया न्यूज, National News : दस वर्ष पूर्व शीना वोरा की हत्या में शामिल इंद्राणी मुखर्जी को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। बता दें कि शीना वोरा पिछले 7 साल से मुंबई की जेल में बंद थी। इंद्राणी मुखर्जी ने अपनी बेटी शीना वोरा की हत्या करवाई थी। बता दें कि इंद्राणी मुखर्जी को पुलिस ने 2015 में गिरफ्तार किया था। आईएनएक्स मीडिया की सीईओ रहीं इंद्राणी मुखर्जी उर्फ परी बोरा ने कई चैनल लांच किए। उनके पति पीटर मुखर्जी ने 2007 में 9एक्स चैनल शुरू किया था। इस कंपनी में वे खुद चेयरमैन बने और इंद्राणी को सीईओ बनाया था।

इंद्राणी ने पांच शादियां कीं

इंद्राणी मुखर्जी ने 5 शादियां की हैं। इंद्राणी की पहली शादी खुद से दोगुने बड़े एक वकील से हुई थी। उस वक्त इंद्राणी की उम्र 16 साल थी और वो सेंट मैरी स्कूल में पढ़ती थी। कुछ साल बाद इंद्राणी ने ये रिश्ता तोड़ दिया और शिलॉन्ग स्थित लेडी क्वीन कॉलेज में पढ़ाई के लिए चली गई। यहां उसने सिद्धार्थ दास से दूसरी शादी की। लेकिन ये शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकी। कुछ दिनों बाद इंद्राणी की मुलाकात साहिल नाम के शख्स से हुई। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। हालांकि, साहिल से भी इंद्राणी का रिश्ता ज्यादा नहीं चला।

पीटर से इंद्राणी ने 2002 में की शादी

इसके बाद इंद्राणी ने अपना गुवाहाटी का कामकाज छोड़ दिया और कोलकाता चली आई। यहां एक प्राइवेट कंपनी में काम शुरू कर दिया। यहीं उसकी मुलाकात कारोबारी संजीव खन्ना से हुई और कुछ ही दिनों बाद दोनों ने शादी कर ली। कुछ दिनों बाद इंद्राणी का मन संजीव से भी भर गया तो उसने जॉब और संजीव दोनों को छोड़ मुंबई में स्टार इंडिया में बतौर एचआर कंसल्टेंट काम शुरू कर दिया। यहां इंद्राणी की मुलाकात स्टार इंडिया के तत्कालीन सीईओ पीटर मुखर्जी से हुई। बाद में दोनों ने 2002 में शादी कर ली।

इंद्राणी ने करवाई बेटी की हत्या

इंद्राणी की बेटी शीना बोरा और पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल के बीच रिलेशन थे। कहा जाता है कि इंद्राणी ने अपनी बेटी का कत्ल इसलिए किया, क्योंकि शीना वोरा जिस लड़के से प्यार करती थी वो रिश्ते में उसका सौतेला भाई था। मई, 2012 में महाराष्ट्र स्थित रायगढ़ के जंगल में एक लड़की की अधजली लाश बरामद हुई थी। ये लाश इतनी ज्यादा जली थी कि पहचान कर पाना भी मुश्किल था। बाद में पुलिस ने डेड बॉडी के सैंपल फॉरेंसिक एक्सपर्ट को दिए और बॉडी का अंतिम संस्कार कर दिया।

यह भी पढ़ेंः ज्ञानवापी मामले में ओवैसी खेल रहे विक्टिम कार्ड, भाजपा नेता ने लगाया बड़ा आरोप

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox