होम / Irfan Solanki Case:इरफान की पत्नी कोर्ट के बाहर रोई, इरफान बोले परिवार को परेशान मत करो मैं इस्तीफा दे दुंगा

Irfan Solanki Case:इरफान की पत्नी कोर्ट के बाहर रोई, इरफान बोले परिवार को परेशान मत करो मैं इस्तीफा दे दुंगा

• LAST UPDATED : March 17, 2023

उत्तरप्रदेश के कानपुर के जाजमऊ आगजनी के मामले को लेकर एमपीएमएलए सेशन न्यायलय के न्यायाधीश सत्येंद्र नाथ त्रिपाठी की कोर्ट में बीते दिन समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान के साथ पांच और लोगों के खिलाफ सुनवाई हुई है। जिसके बाद सोलंकी को वापस भेजा गया।

इरफान को महाराजगंज जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच कानपुर लाया गया था। वहीं, रिजवान, मोहम्मद शरीफ, शौकत अली व इसराइल आटे वाला को कानपुर जेल से ही अदालत लाया गया था। अभियोजन की तरफ से FIR दर्ज करने वाले एफआईआर लेखक संजीव कुमार को गवाही देने के लिए बुलाया गया था।

अगली तारीख की मांग 

इरफान की तरफ से अदालत में एक प्रार्थना पत्र दिया गया है। जिसमें आगे की तारीख की मांग की गई है। कोर्ट ने 20 मार्च की तारीख दी है। वही फर्जी आधार कार्ड से हवाई यात्रा किए जाने को लेकर एमपी एमएलए लोअर कोर्ट में आज के दिन भी सजा देने का निर्णय नहीं लिया गया।

तड़पते सोलंकी

जानकारी दें कि पेशी करके लौटते समय परिवार से मिलने न दिए जाने पर इरफान आग बबुला हो गए। पुलिस पर गुस्सा करते हुए मीडिया वालों के सामने इरफान ने अपना दर्द बयान किया और कहा कि मेरे परिवार वालों को क्यों परेशान कर रहे हो। मेरे परिवार को परेशान करना बंद कर दो। जब परिवार से मिलने नहीं दे रहे हो तो बुलाते ही क्यों हो। यदि सरकार को मेरा इस्तीफा चाहिए तो मैं देने को तैयार हूं। लेकिन मेरे परिवार को परेशान करना बंद कर दो।

कोर्ट के बाहर रोई इरफान की पत्नी

बता दें कि इरफान को महाराजगंज जेल में बंद कर रखा गया है। यदि वहां जाएं तो काफी दूर से मिलने को कहा जाता है। यदि कोर्ट में आओ तो मुलाकात नहीं करने दी जाती है। एक- एक हफ्ते में अदालत में पेशी की जा रही है। बहुत परेशान हो गई हुं। वहीं बच्चों के बोर्ड के एग्जाम भी हैं।

 

 

ये भी पढ़े-UP NEWS:गोरखपुर में अधूरी विकास, नकहा-बरगदवा ओवरब्रिज पर जाम और धूल

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox