होम / Jamui JDU Leader Shot: बिहार में बेखौफ हुए बदमाश! JDU नेता के कनपटी पर मारी गोली, हालत गंभीर

Jamui JDU Leader Shot: बिहार में बेखौफ हुए बदमाश! JDU नेता के कनपटी पर मारी गोली, हालत गंभीर

• LAST UPDATED : December 19, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Jamui JDU Leader Shot: बिहार से बदमाशों की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां कुछ बेखौफ बदमाशों ने जमुई में जेडीयू नेता पर गोली चला दी। ये घटना सोमवार (18 दिसंबर) की रात हुई। जेडीयू नेता पवन साह को गंभीर हालत में एक हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद उन्हें पीएमसीएच रेफर किया गया। छाती और कनपटी में बदमाशों ने गोली मारी है। इस घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

गंभीर हालत को देखते हुए पटना किया गया रेफर

बता दें कि, पवन साह जेडीयू युवा नगर के अध्यक्ष हैं। रात को तकरीबन 10 बजे महिसौड़ी निवासी पवन साह अपने घर की ओर लौट रहे थे। तभी महिसौड़ी चौक के पास बेखौफ बदमाशों ने पवन साह को गोली मार दी। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से स्वजनों ने निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। जहां से हालत को गंभीर देखते हुए पटना के लिए रेफर कर दिया गया।

छाती और कनपटी पर लगी गोली

सूचना के अनुसार घात लगाए बदमाशों ने पवन साह को देखते ही ताबड़तोड़ फायर रिंग कर दी। इस घटना में एक गोली कनपटी तो दूसरी छाती में लगी है। गोली लगते ही पवन सिंह जमीन पर गिर गए। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते बदमाश गोली मारकर फरार हो चुके थे। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। जल्द ही बदमाशों को पुलिस के हिरासत में होंगे।

Also Read – 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox