होम / Kashi will Appear in New Form : नए रूप में दिखेगी काशी, घर-घर में पहुंचेगा बाबा का प्रसाद

Kashi will Appear in New Form : नए रूप में दिखेगी काशी, घर-घर में पहुंचेगा बाबा का प्रसाद

• LAST UPDATED : December 10, 2021

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

Kashi will Appear in New Form : अब काशी की तस्वीर नए रूप में  दिखेगी। श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के भव्य निर्माण के बाद अब लोकार्पण की तैयारी जोरों पर हैं। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की योजना पर प्रशासन तेजी से काशी को संवारने का काम कर रहा है। साथ ही काशीवासी भी अपने मेहमानों के स्वागत के लिए देवालयों कुंडों, गंगा घाट आदि की सफाई में जुट गए हैं और पूरे शहर को रोशनी से सजाया जा रहा है। लोकार्पण के बाद काशी विश्वनाथ का प्रसाद घर-घर पहुंचाया जाएगा।

पूर्णता की ओर विश्वनाथ धाम (Kashi will Appear in New Form)

प्रधानमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट श्री काशी विश्वनाथ धाम अब पूर्णता की तरफ है। प्रधानमंत्री 13 दिसंबर को अपने संसदीय क्षेत्र में आएंगे और श्री विश्वनाथ धाम जनता को समर्पित करेंगे। इसके लोकार्पण को यादगार बनाने के लिए योगी सरकार जुटी है ताकि बदलते भारत की नई तस्वीर पूरी दुनिया देख सके।

ऐतिहासिक पल (Kashi will Appear in New Form)

वाराणसी के मंडलायुक्त व श्री काशी विश्वनाथ मंदिर कार्यपालक समिति के अध्यक्ष दीपक अग्रवाल ने बताया कि यह ऐतिहासिक पल है। सैकड़ों साल बाद श्री काशी  विश्वनाथ धाम का  जीर्णोद्धार हो रहा है। भव्य लोकार्पण की तैयारी की जा रही है, ताकि देश और विश्व भर के लोग इस पल के साक्षी बनें।

(Kashi will Appear in New Form)

Also Read : Police Gears up to Stop Cyber Crime : साइबर अपराध रोकने को पुलिस ने कसी कमर, हर थाने में स्थापित होगी हेल्प डेस्क

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox