होम / कुलदीप के भाजपा में आने से पार्टी और मुख्यमंत्री दोनों मजबूत होंगे : कार्तिक शर्मा

कुलदीप के भाजपा में आने से पार्टी और मुख्यमंत्री दोनों मजबूत होंगे : कार्तिक शर्मा

• LAST UPDATED : August 4, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (Kartik Sharma’s Statement on Kuldeep joining BJP)। कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे कुलदीप बिश्नोई ने 4 अगस्त को भाजपा ज्वाइन कर ली। इस दौरान उनकी पत्नी व पूर्व विधायक रेणुका बिश्नोई ने भी भाजपा ज्वाइन की। कुलदीप के भाजपा में शामिल होने के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी मौजूद रहे। कुलदीप के भाजपा में शामिल होने पर हरियाणा से राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा (Kartik Sharma) ने खुशी जाहिर की और कहा कि उनके भाजपा में आने से पार्टी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल दोनों को काफी मजबूती मिलेगी। उन्होंने आगे कहा कि कुलदीप बिश्नोई के भाजपा ज्वाइन करने से साफ हो गया है कि कांग्रेस की नीतियां जनहित में हैं ही नहीं। वो भाजपा में आने के कुलदीप बिश्नोई के फैसले का स्वागत करते हैं और उनका अभिनंदन करते हैं। उनका फैसला बिल्कुल उचित है।

कांग्रेस ने झूठे आश्वासनों के अलावा कुछ नहीं किया

कार्तिक शर्मा ने कहा कि जहां तक कांग्रेस पार्टी की बात है तो इसने जनता को झूठे आश्वासनों के अलावा कुछ नहीं दिया और ये इसी का नतीजा है कि कांग्रेस से लोगों को अब मोह भंग हो चुका है। कांग्रेस ने जनता की उम्मीदों पर पानी फेरने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी और उसका ही परिणाम है कि पार्टी के दिग्गज नेता इससे छिटक रहे हैं। राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई वरिष्ठ नेता हैं। कुलदीप और उनके पिता व पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल का प्रदेश की राजनीति में काफी अहम स्थान रहा है। उनके पिता राजनीति में एक बड़ा हस्ताक्षर हैं। कुलदीप बिश्नोई के कांग्रेस छोड़ने से कांग्रेस का बड़ा नुकसान तय है। उन्होंने राज्यसभा चुनाव में मेरी मदद की थी। वो या उनके बेटे जब आदमपुर से चुनाव लड़ेंगे, हम उनकी हर संभव मदद करेंगे।

कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं

पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कार्तिक शर्मा ने कहा कि फिलहाल जिस तरह के समीकरण बन रहे हैं, उनसे साफ है कि कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है और आमजन में पार्टी के प्रति काफी रोष है। कांग्रेस लोगों को महज सब्जबाग दिखाती रही है और अंतत साफ हो गया है कि पार्टी महज झूठे वादों का पिटारा है। आगे उन्होंने कहा कि जो लोगों का रुझान है, वो स्पष्ट तौर पर भाजपा व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पक्ष में है। ये भाजपा सरकार की बेहतर नीतियों का ही नतीजा है कि ज्यादा से ज्यादा लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश मजबूती से आगे बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ेंः आजमगढ़ में सीएम योगी ने दी करोड़ों की परियोजनाओं की सौगात

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox