होम / Kushinagar News:फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक, दहशत में इलाके के लोग

Kushinagar News:फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक, दहशत में इलाके के लोग

• LAST UPDATED : April 1, 2023

उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिले के गांव में पेड़ की डाल पर फंदे से लटका मिला युवक। शव को पेड़ से लटका पाया गया। सुबह ग्रामीणों ने जब शव देखा तो पुलिस को सुचना दी। ग्रामीणों की सुचना के आधार पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है।

बता दें कि रामपुर बंगरा के अंदर आने वाले मुसहर टोला के ग्रामीण जब सुबह खेत के तरफ टहलने निकले तो उन्होंने शव को पेड़ से लटका देखा। जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। गांव के शीशम के पेड़ पर युवक को लटका देखा तो लोगों ने हल्ला किया। जिसके बाद गांव वालों की भीड़ लग गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की पहचान राजकुमार पुत्र छट्ठू के रूप में हुई है। मृतक की उम्र 27 साल है। मृतक जेवही एहतमाली का रहने वाला बताया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि मृतक कभी- कभी अपने चाचा जो की मुसहर बस्ती में रहते थे। उनके घर पर आया करता था। पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से इसके बारे में जानकारी हासिल की। पुलिस के आधार पर युवक ने आत्महत्या की है। उसने प्रेम प्रसंग के साथ अपनी शादी की थी। पत्नी भी घर पर मौजूद नहीं है। युवक के माता- पिता पहले ही दुनिया छोड़ कर जा चुके है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही बताया जा सकता है कि आखिर मौत की वजह क्या है। फिलहाल पारिवारिक कलह की आशंका जताई जा रही है।

 

ये भी पढ़े-UP News:सीएम योगी का निर्देश, अन्नदाता के संरक्षण हमारी जिम्मेदारी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox