होम / Lakhimpur Kheri News: मृतकों के परिजनों को मिलेंगे 2 लाख रुपये, लखीमपुर हादसे पर सीएम की बड़ी घोषणा

Lakhimpur Kheri News: मृतकों के परिजनों को मिलेंगे 2 लाख रुपये, लखीमपुर हादसे पर सीएम की बड़ी घोषणा

• LAST UPDATED : January 29, 2023

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे के बाद छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। अब इस हादसे के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजन को दो लाख रुपए देने का ऐलान कर दिया है।

दरअसल, ये एक्सीडेंट बहराइच मार्ग कि सड़क पर हुआ था। जहां, इसे देखने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ इक्कठी हो गई थी। उसी समय एक बेकाबू ट्रक भीड़ पर चढ़ गई और तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने भीड़ को रौंद दिया। जहां, इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल भी हुए है और उन घायल लोगों को अस्पताल भेजा दिया गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

घटनास्थल पर पहुंचे एसीपी गणेश साहा ने इस हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि यहां एक बेहद दुखद घटना हुई है। हालाकि वहा एक स्कूटी और कार में टक्कर हुई थी। जिसे देखने और बचाने के लिए कुछ लोग इक्कठे हो गए थे। उतने में ही बहराइच की तरफ से एक ट्रक आ रहा थी, जो कि बेकाबू हो गया था, और फिर वहां पे जितने लोग मौजूद थे वो उसकी चपेट में आ गए। उस के बाद पहली प्राथमिकता घायलों को अस्पताल पहुंचाने कि थी, और उन्हें अस्पताल पहुंचाया भी गया है।

सीएम ने मुआवजा देने का किया ऐलान

लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ  ने मृतकों को मुआवजा देने का ऐलान किया है। जहां, सीएम योगी ने मृतकों के परिजन को 2 लाख रुपए देने का ऐलान किया है। इसी के साथ हादसे में घायल हुए लोगों को 50 हजार की आर्थिक सहायता और आईजी की अध्यक्षता में घटना की जांच के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ेंLucknow Acid Attack: दबंगों के हौसले बुलंद, राजधानी में घर में घुस मां-बेटे पर एसिड से हमला

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox