होम / आजमगढ़-रामपुर में फहरा भगवा, योगी बोले-डबल इंजन सरकार की डबल जीत

आजमगढ़-रामपुर में फहरा भगवा, योगी बोले-डबल इंजन सरकार की डबल जीत

• LAST UPDATED : June 26, 2022

इंडिया न्यूज, Lok Sabha By-Election : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामपुर व आजमगढ़ के लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जीत पर खुशी व्यक्त की। वह बोले, यह डबल इंजन वाली सरकार की डबल जीत है। यह लोकसभा चुनाव 2024 के लिए एक संदेश है। बता दें आजमगढ़ लोकसभा सीट पर भोजपुरी फिल्मों के कलाकार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और रामपुर सीट पर घनश्याम सिंह लोधी ने जीत दर्ज की है।

जनता की पहली पसंद भाजपा

सीएम योगी ने कहा कि पहले विधानसभा चुनाव में दो तिहाई बहुमत फिर विधान परिषद चुनाव और अब उपचुनाव में जीत डबल इंजन की सरकार के सुशासन पर जनता की मुहर है। यह चुनाव परिणाम बताता है कि जनता परिवारवादी और सांप्रदायिक दलों और नेताओं को स्वीकार करने वाली नहीं है। जनता भाजपा के सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ है। इन चुनाव परिणाम से यह स्पष्ट है कि भाजपा 2024 में यूपी की 80 में से 80 लोकसभा सीटों पर जीत की ओर बढ़ रही है।

यह भी पढ़ेंः क्या पत्नियों की बात मानेंगे बागी विधायक, रश्मि ठाकरे ने उठाया ने समझाने का बीड़ा

पीएम मोदी के विजन की जीत

मुख्यमंत्री योगी ने इस जीत के लिए भाजपा कार्यकतार्ओं का अभिनंदन किया है। उन्होंने कहा कि इस भयंकर गर्मी में भाजपा के कार्यकतार्ओं ने जिस तरह परिश्रम की पराकाष्ठा की है। इसके लिए मैं उन्हें बधाई देता हूं। आज की जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन की जीत है।

यह भी पढ़ेंः आजम का गढ़ बचा न आजमगढ़, उपचुनाव में दोनों सीटों पर हारी सपा

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox