होम / Lucknow: 25 मार्च को पूरा होगा योगी 2.0 सरकार का एक साल, बीजेपी कार्यकर्ता बताएंगे सरकार की उपलब्धियां

Lucknow: 25 मार्च को पूरा होगा योगी 2.0 सरकार का एक साल, बीजेपी कार्यकर्ता बताएंगे सरकार की उपलब्धियां

• LAST UPDATED : March 14, 2023

सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष कल यानी 25 मार्च को पूरा होने जा रहा है। सरकार इसको लेकर खास तैयारियों में जुटी हुई है। प्रदेश की बीजेपी सरकार इसको खास बनाने में जुटी हुई है। ये कई सालों बाद हुआ है जब कोई सरकार प्रदेश में लगातार दो बार सत्ता में बनी रही हो। बताया जा रहा है इस वर्षगांठ को बीजेपी काफी धूमधाम से मनाने की तैयारी में है। बताया जै रहा है कि इस अवसर पर प्रदेश के विभिन्न इलाकों में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

6 साल से सीएम हैं योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश के पहले सीएम है जो लगातार दो बार सरकार में बने हैं। 25 मार्च को सीएम योगी 6 साल 6 के कार्यकाल को पूरा करेंगे। बीजेपी इस अवसर पर प्रदेश सरकार की तमाम उपलब्धियों को गिनाने की तैयारी में है। विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों को गिनाएंगे।

जनपदों में तमाम नेताओं को मिली जिम्मेदारी

इस अवसर पर आम लोगों तक पहुंचने के लिए बीजेपी रणनीति बनाने में जुटी हुई है। जनपदों में प्रभारी मंत्री,जनप्रतिनिधि बताएंगे उपलब्धियां। कल इस खास अवसर पर खुद सीए योगी आदित्यनाथ राजधानी में प्रेस कांफ्रेस करेंगे। ये जनपदों में प्रभारी मंत्रियों के नेतृत्व में प्रेस कॉन्फ्रेंस होंगी। इस प्रेस वार्ता में प्रदेश के दोनो डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें- Basti News: धर्मांतरण पर फिर एक बार बरपा बवाल, महंत राजूदास ने खड़े किए कई सवाल !

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox