होम / Mau News : गए थे रोजगार लेने पुलिस ने कर दिया लाठी चार्ज, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Mau News : गए थे रोजगार लेने पुलिस ने कर दिया लाठी चार्ज, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

• LAST UPDATED : February 4, 2023

Mau News : देश में रोजगार के लिए युवा तरस रहा है। सरकार का दावा है कि विभिन्न माध्यमों से युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जा रहा है। ऐसे में अगर रोजगार देने के लिए आयोजन कर रोजगार मेले लगाया जाए और आए लोगों पर पुलिस लाठी चार्ज कर दे तो क्या होगा। एक ऐसा ही मामला यूपी के मऊ जनपद से सामने आया है। दरअसल यहां पर एक क्षेत्र में रोजगार मेला का आयोजन किया गया लेकिन जब युवा वहां गए तो उन्हें पुलिस की लाठियों का सामना करना पड़ा।

रोजगार मेले में चली लाठियां

मऊ के आटीआई कॉलेज के मैदान में आज रोजगार मेले का आयोजन किया गया था। इस रोजगार मेले में 4 हजार से ज्यादा युवाओ की भीड़ पहुंची। इस भीड़ को उम्मीद थी कि यहां पर उनको रोजगार मिलेगा जिससे वो कुछ कमा पाएंगे और घर चलेगा लेकिन हुए इसके विपरीत यहां पर आए युवाओं को पुलिस की लाठियों का सामना करना पड़ा।

पूरा कार्यक्रम जिला प्रशासन की तरफ से शहर कोतवाली के गाजीपुर चौराहे के पास आईटीआई कॉलेज के मैदान में आयोजित किया गया था। बताया जा रहा है कि इस रोजगार मेले में चार हजार से अधिक युवा आए। प्रशासन को इस बात का उम्मीद नही थी। यही कारण है व्यवस्था अस्त व्यस्त हो गई और पुलिस को लाठी भांजनी पड़ी।

5 जनपदों से आए थे युवा

मिली जानकारी के अनुसार इस रोजगार मेले में आस पास के कुल पांच जनपदों से युवाओं का जमावड़ा लगा था। युवा रोजगार की तलाश में यहां आए थे। वहीं सुरक्षा के व्यापक इंतजाम नही होने के कारण यहां पर व्यवस्था अस्तव्यस्त हो गई और प्रशासन को लाठी का सहारा लेना पड़ा। जानकारी हो कि इन दिनों प्रदेश के कई हिस्सों मे रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में जनपद में भी ऐसा आयोजन किया गया लेकिन युवाओं को रोजगार के स्थान पर पुलिस की लाठिंयां मिली।

ये भी पढ़ें- Hapur : पहले नाम बदल नाबालिग के साथ किया रेप फिर 56 टुकड़े करने की दी धमकी, परिवार की शिकायत पर पुलिस कर रही जांच

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox