होम / Mayawati News: BSP के लिए बनेगा संजीवनी बूटी? केंद्र और केजरीवाल सरकार के बीच टकराव पर दिया अपना पहला रिएक्शन 

Mayawati News: BSP के लिए बनेगा संजीवनी बूटी? केंद्र और केजरीवाल सरकार के बीच टकराव पर दिया अपना पहला रिएक्शन 

• LAST UPDATED : May 22, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),लखनऊ, Mayawati News: बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्‍तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने रविवार को बीजेपी (BJP) सरकार की आलोचना करते हुए एक बड़ा राजनीतिक हमला किया। उन्होंने कहा कि सरकार की सही नीयत और नीति के अभाव में आज करोड़ों गरीबों, मजदूरों, उपेक्षितों-शोषितों का जीवन बद से बदतर हो रहा है।

मायावती ने सरकार की नीति और नीयत पर उठाए गंभीर सवाल?

बता दें कि बसपा मुख्‍यालय से जारी किए गए एक बयान के मुताबिक, करोड़ों गरीबों, मजदूरों के हालात बदतर होते जाने पर बेदह दुख व गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए मायावती ने कहा, ‘‘गरीबों, मेहनतकशों व अन्य उपेक्षित समाज के लिए अपेक्षित सामाजिक विकास व आर्थिक तरक्की के संबंध में सरकार की सही नीयत व नीति के अभाव के कारण ही इनके हालात अभी तक सुधर नहीं पा रहे हैं जो सरकारों के बहुप्रचारित विकास के दावे को खोखला साबित करता है।’’बसपा चीफ ने कहा, देश में लोगों को बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, खराब शिक्षा व्यवस्था और स्वास्थ्य सुविधाओं की समस्या का सामना करना पड़ रहा है लेकिन सरकारें इस ओर ध्यान नहीं दे रही हैं।

केजरीवाल और केंद्र की आपसी तनातनी पर भी दी प्रतिक्रिया

इसके साथ ही मायावती ने केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच आपसी जारी तनातनी का जिक्र करते हुए मायावती ने कहा है कि, ‘‘केंद्र व दिल्ली सरकार में आपसी अविश्वास, असहयोग व टकराव से आम जनहित प्रभावित हो रहा है जबकि दिल्ली को इनके बीच आपसी सहयोग से विकास, जनहित व जनकल्याण की बेहतरीन मिसाल होना चाहिए। दोनों के बीच अन्तहीन टकराव दुखद है।’’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox