होम / Meerut News: बीजेपी नेता ने अपनी थार गाड़ी से दो स्कूटी सवार दोस्तों को कुचला, घायलों की मौके पर मौत

Meerut News: बीजेपी नेता ने अपनी थार गाड़ी से दो स्कूटी सवार दोस्तों को कुचला, घायलों की मौके पर मौत

• LAST UPDATED : January 31, 2023

Meerut News: बीजेपी नेता ने दो स्कूटी सवार दोस्तों को अपनी थार से कुचल दिया। दोनों दोस्तों की मौत हो गई है। परिवार में कोहराम मचा है। तो वहीं बताया गया कि एक स्कूटी सवार ‘वंश’अपने परिवार का इकलौता बेटा था।

हादसे के बाद नेता अपने साथियों के साथ फरार 

उत्तर प्रदेश के मेरठ के किला परीक्षितगढ़ में बीजेपी नेता ने अपनी थार से स्कूटी पर सवार दो दोस्तों वंश और गौरव को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों को लहूलुहान हालत में सड़क पर छोड़ कर बीजेपी नेता अपने गाड़ी पर साथियों के साथ फरार हो गए।

परिवार का इकलौता बेटे वंश की मौत

हादसे के बाद ग्रामीणों ने दोनों के शवों को सड़क पर रखकर हंगामा करने की कोशिश किया। बता दें, वंश अपने परिवार का इकलौता बेटा था। तो वहीं, गौरव का एक छोटा भाई मनु है। ग्रामीणों में बीजेपी नेता के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है।

दोस्तों की हुई मौके पर मौत

परीक्षितगढ़ के खजूरी गांव के निवासी वंश (17) पुत्र सुबोध त्यागी और गौरव (22) पुत्र सुधीर त्यागी अपनी स्कूटी पर दोपहर 12 बजे परीक्षितगढ़ की ओर जा रहे थे। क्योंकि पड़ोसी के घर कुआं पूजन का कार्यक्रम था। परीक्षितगढ़ के पास मौजूद एक फार्म हाउस के पास थार गाड़ी ने स्कूटी सवार दोनों युवकों को टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद दोनों के परिजन और ग्रामीणों मौके पर पहुंचे।

मंगलवार को खजूरी गांव में होगा धरना

ग्रामीणों का दावा है कि थार को बिजनौर में रहने वाले एक बीजेपी नेता चला रहे थे। उन्होंने लोकसभा में टिकट भी मांगी थी। बताया गया है कि, गाड़ी में बीजेपी का जिला पंचायत सदस्य, पूर्व सभासद के साथ बीजेपी नेता सवार थे। वह गांव खजूरी में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। साथ ही ग्रामीणों ने दोनों युवकों की मौत की जानकारी किसान नेता मांगेराम त्यागी को दी। मांगेराम त्यागी ने मंगलवार को खजूरी गांव में धरना की बात कहीं है। तो वहीं, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि हादसे में दो युवकों की मौत हुई है। गाड़ी चालक की खोज में पुलिस जूटी हुई है।

यह भी पढ़ें-

UP Crime: जमीन के लालच में भाई ने अपने ही भाई और उसकी पत्नी का गला रौंदा, भतीजे को हथौड़ा मारा

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox