होम / Rahul Gandhi के सीएम योगी वाले बयान पर मंत्री लक्ष्मीनारायण ने किया पलटवार, कहा- ये उनकी बुद्धि का दिवालियापन

Rahul Gandhi के सीएम योगी वाले बयान पर मंत्री लक्ष्मीनारायण ने किया पलटवार, कहा- ये उनकी बुद्धि का दिवालियापन

• LAST UPDATED : February 7, 2023

लखनऊ: यूपी में राजनीति में हलचल एक बार फिर बढ़ गई है। दरअसल राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सीएम योगी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी जो कर रही है वह धर्म नहीं अधर्म है राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें अगर हिंदू धर्म समझ आता तो वह जो करते हैं वह नहीं करते मुख्यमंत्री अपने मठ का अपमान कर रहे हैं वह कोई धार्मिक नेता नहीं बल्कि एक मामूली ठग है। इस बयान से बीजेपी समेत अयोध्या के तमाम साधु संतों में नाराजगी है।

बीजेपी ने इसे गैर जिम्मेदारी वाला बयान बताया है। वहीं इस बयान पर लेकर प्रदेश के गन्ना विकास व चीनी मिल मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण ने अपनी बातों को रखा है। उन्होंने राहुल गांधी को कई नसीहत भी दी है।

मंत्री लक्ष्मीनारायण ने राहुल के लिए कही ये बात

मंत्री लक्ष्मीनारायण नें राहुल के बयान पर कहा कि वो धर्म अधर्म कुछ नहीं जानते हैं परिभाषा ही नहीं जानते हैं। उनके बारे में क्या ही कहा जाए। उनकी बुद्धि पर हमें तरस आता है। राहुल गाँधी की बुद्धि का ये दिवालियापन है और रही बात जातिगत जन गड़ना का तो सीएम योगी इस पर चुप नहीं हैं।

दरअसल अलीगढ़ में स्वरोज़गार प्रोत्साहन मेला कार्यक्रम में शामिल होने पहुँचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण राहुल गांधी के लिए इन बातों को कहा। मंत्री ने कहा कि राहुल गाँधी को धर्म व अधर्म का ज्ञान नहीं है। राहुल गाँधी धर्म अधर्म की परिभाषा को नहीं जानते हैं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी जो कर रही है वह धर्म नहीं अधर्म है राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें अगर हिंदू धर्म समझ आता तो वह जो करते हैं वह नहीं करते मुख्यमंत्री अपने मठ का अपमान कर रहे हैं वह कोई धार्मिक नेता नहीं बल्कि एक मामूली ठग है। राहुल के इस बयान से प्रदेश की सियासत गरा गई है। आपको बता दें कि लगातार कांग्रेस पर बीजेपी के नेता हमलावर है।

ये भी पढ़ें- UP Politics : RSS प्रमुख के बयान पर अयोध्या के संतो ने जताई आपत्ति, जगद्गुरु परमहंस ने मोहन भागवत को दी शास्त्रार्थ चुनौती

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox