Modi Touches Feet of BJP District President : मोदी ने क्यों छुए बीजेपी जिलाध्यक्ष के पैर, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

इंडिया न्यूज, उन्नाव।

Modi Touches Feet of BJP District President : उन्नाव की धरती किसी न किसी कारण से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। ताजा मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ा है। पीएम मोदी ने उन्नाव जिले के पुरवा विधानसभा क्षेत्र के चंदन खेड़ा गांव में प्रचार अभियान के दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष का पैर छू लिया। तबसे यह मामला सुर्खियों में बना हुआ है। (Modi Touches Feet of BJP District President)
दरअसल, रविवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुरवा विधानसभा के चंदन खेड़ा गांव में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां स्वागत के दौरान बीजेपी के जिला अध्यक्ष ने उन्हें राम दरबार को स्मृति स्वरूप भेंट किया। इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी के पैर छुए। लेकिन पीएम मोदी ने तुरंत उन्हें रोका तथा पैर न छूने को कहा। इसके बाद जो हुआ वह हैरान करने वाला था। पीएम मोदी ने पलटकर बीजेपी जिलाध्यक्ष के पैर छू लिए। इससे वहां मौजूद हर कोई हतप्रभ रह गया। यह वीडियो भी वायरल हो गया।

जिलाध्यक्ष का पैर छुने का वीडियो वायरल (Modi Touches Feet of BJP District President)

प्रधानमंत्री मोदी का अपने जिलाध्यक्ष को इतना सम्मान देने का वीडियो अब वायरल हो रहा है। पीएम मोदी ने जब अपने कार्यकर्ता के पैर छुए तो मंच पर प्रदेश अध्यक्ष, विधानसभा अध्यक्ष समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी जनसभा करने के लिए रविवार को चंदन खेड़ा गांव पहुंचे थे। (Modi Touches Feet of BJP District President)
यहां पीएम मोदी के पहुंचने से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह उन्नाव की सभी 6 विधानसभा सीटों के प्रत्याशी और जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन सिंह और बीजेपी जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार के साथ मौजूद थे। पीएम ने पहुंचने के बाद यहां सभी से मुलाकात की। इसके बाद बीजेपी के यूपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह और बीजेपी के उन्नाव जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार को प्रधानमंत्री को भगवान राम की एक मूर्ति भेंट करने के लिए कहा गया। प्रतिमा देने के बाद अवधेश कटियार ने प्रधानमंत्री के पैर छुए जिस पर उन्होंने जिलाध्यक्ष को ऐसा दोबारा न करने की बात कही।

पीएम की सादगी की हर तरफ हो रही तारीफ (Modi Touches Feet of BJP District President)

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मंच पर ही जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार के पैर छू लिए। पीएम मोदी ने जिस सादगी से अपने जिलाध्यक्ष का सम्मान किया है उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। (Modi Touches Feet of BJP District President)
वहीं, बीजेपी उत्तर प्रदेश ने इस घटना का वीडियो ट्वीट किया। इसके साथ ही लिखा गया है कि जिनके रोम-रोम में प्रभु श्री राम का वास हो, ऐसे हमारे मोदी जी को जब रघुवर की प्रतिमा भेंट की गई तो उन्होंने देने वाले के चरण स्पर्श कर आभार जताया। पैर छुकर दिया गया पीएम मोदी का रिटर्न गिफ्ट इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। पीएम मोदी की सादगी की हर तरफ तारीफ हो रही है।

(Modi Touches Feet of BJP District President)

Also Read : Amit Shah Will Lead BJP in Purvanchal : पूर्वांचल में बढ़ेगी मोदी-शाह की सक्रियता, काशी और गोरक्ष क्षेत्र पर भाजपा का फोकस

Connect With Us: Twitter Facebook

editor

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago