होम / Ballia में बोले Akhilesh : BJP शासन में सूदखोरों का बोलबाला इसलिए उनपर नहीं चलता सरकार का बुलडोजर

Ballia में बोले Akhilesh : BJP शासन में सूदखोरों का बोलबाला इसलिए उनपर नहीं चलता सरकार का बुलडोजर

• LAST UPDATED : February 9, 2023

Ballia : सपा मुखिया अखिलेश यादव दो दिवसीय पूर्वांचल के दौरे पर हैं। आज पहले दिन वो वाराणसी पहुंचे। यहां से वो गाजीपुर गए वहां एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वो बलिया पहुंचे। बलिया में उन्होंने सुधखोरो के आतंक से परेशान असलहा व्यापारी नंदलाल गुप्ता के सुसाइड मामले में उनके परिजनों मुलाकात की। उन्होंने व्यापारी नंदलाल गुप्ता को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि इतने बड़े पीठ के पीठेश्वर के राज में कोई सूदखोर कैसे किसी की जान ले सकता है। यह कैसा न्याय है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य क्यों पीड़ित परिवार से नही मिलने के आए।

पूर्व सीएम ने कहा कि यह पूर्वांचल का इलाका है। उत्तर प्रदेश का यह वो इलाका है जो सबसे आखरी में आता है। मैं जो जोश और उत्साह देख रहा हूं वो बदलाव और परिवर्तन का है। उन्होंने कहा कि दोनों डिप्टी CM मुख्यमंत्री के असिस्टेंट हैं। सीएम जब खुद जवाब नही देना चाहते तो इनको आगे कर देतें हैं। सुदखोरी की लड़ाई पांच हजार साल पुरानी है।

इंवेस्टर्स समिट पर अखिलेश का तंज

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में इंवेस्टर्स समिट होने को है। ऐसे में अगर सुदखोरी से परेशान होकर एक व्यापारी ने आत्म हत्या कर ली है। अगर ये खबर जीआईएस में चली गई तो यहां पर कोई भी व्यापारी निवेश नही करेगा। उन्होंने कहा कि जो लखनऊ में इन्वेस्टमेंट मीट हो रही है उसका पैसा कहां से आए, जो निवेश के लिए बड़े-बड़े उद्योगपति बुलाए गए हैं उस खर्चे को निकालने के लिए भाजपा ने गरीबों की बस का किराया महंगा किया है।

बीजेपी सरकार में सूदखोरों का बोलबाला

अखिलेश यादव आज बलिया में रहे। यहां पर उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार से चुनचुन कर सवाल किया। उन्होंने सूदखोरी को लेकर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में माफियाओं और सुधखोरो का बोलबाला है। किसानो की और कर्ज दारों की कर्ज माफी की जिम्मेदारी सरकार की ही है। इस सरकार में सूदखोंरो और सरकार में संबंध है यही कारण है कि उनपर बुलडोजर नही चलता।

ये भी पढ़ें- Lucknow का नाम बदल ‘लखनपुरी’ हो: समर्थन में आए सुभसपा प्रमुख सचिव, कहा बीजेपी कर रही सही काम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox