होम / Motovolt Urbn Electric Bike का युवाओं में दिखा क्रेज, जाने क्या है खासियत

Motovolt Urbn Electric Bike का युवाओं में दिखा क्रेज, जाने क्या है खासियत

• LAST UPDATED : December 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Motovolt Urbn Electric Bike specialty : Motovolt Urbn Electric Bike ने बीते साल एक इलेक्ट्रिक बाइक लॉंच की थी। जिसकी डिमांड आज के समय में बाजारों में बढ़ गई है। .युवाओं में इस इलेक्ट्रोनिक बाइक का क्रेज देखा जा रहा है। इसकी कीमत 50,000 रुपये है। अर्बन ई बाइक को आप 999 रुपए में बुक कर सकते है। इसकी अधिकतम स्पीड़ सिर्फ 25 किलोमीटर है।

250 वाट बिजली का इस्तेमाल

जिससे एक्सीडेंट होने का खतरा भी नहीं होगा। सिर्फ 250 वाट की इमसे बिजली यूज़ होती है। अगर आप इसे खरीदते है तो बिजली और पैसे दोनों की बचत होगी। इस इ-बािक में स्पीड पहले से ही तय की गई है। ताकी युवा स्पीड में न चला सके। ऐसे में इससे एक्सीडेंट होने के चांसेसे भी नहीं होंगे। स्पीड कम होने की वजह से आपको इसे चलाने के लिए किसी भी रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ेगी।

न ही आपको इसे चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत पड़ेगी। ये इलेक्ट्रिक बाइक पूरी तरह से सेफ है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में खास फीचर एड किए गए है। बैटरी खत्म होने पर आप इसे पैडल से भी चला सकते है।

इसमें मिलेगी जबरदस्त 120Km की रेंज

बात करे मोटोवोल्ट अर्बन इलेक्ट्रिक बाइक के पावरट्रेन की तो इसमे बीआईएस मानकों वाली 36V की BLDC बैटरी दी गई है । जो एक बार फुल चार्ज करने पर 120 किलोमीटर की रेंज का दावा करती है।

ALSO READ:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox