होम / Mulayam Singh Yadav Death: सैफई में मंदिर के पीछे होगा नेता जी के शव का अंतिम संस्कार, जानें पूरी अपडेट

Mulayam Singh Yadav Death: सैफई में मंदिर के पीछे होगा नेता जी के शव का अंतिम संस्कार, जानें पूरी अपडेट

• LAST UPDATED : October 10, 2022

Mulayam Singh Yadav Death

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, सैफई: गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में सोमवार को मुलायम सिंह यादव ने अंतिम सांस ली। सैफई में नेता जी के अंतिम संस्कार करने का फैसला लिया गया है। हनुमान मंदिर के पीछे मुलायम सिंह यादव के शव का अंतिम संस्कार होगा।

यहां होगा नेता जी के शव का अंतिम संस्कार
सैफई में घंटा घर किसान बाजार के पास हनुमान मंदिर के पीछे अंतेष्टि स्थल तैयार किया जा रहा है। रामगोपाल यादव ने बताया क‍ि माननीय नेता जी हमारे बीच नहीं रहे। उनका पार्थिव शरीर मेदांता अस्पताल से यमुना एक्सप्रेसवे और आगरा लखनऊ इक्स्प्रेसवे से होकर करहल कट से सैफई के लिए जाएगा। उनका अंतिम संस्कार कल 11 अक्तूबर को अपरान्ह 3 (तीन) बजे सैफई में होगा। अंतिम दर्शन के लिए आज माननीय नेता जी का शव उनके सैफई आवास पर रखा जाएगा।

मेरे आदरणीय पिता जी नहीं रहे: अखिलेश
सपा के आधिकारिक हैंडल से किए गए ट्वीट में सपा अध्यक्ष और मुलायम सिंह यादव के पुत्र अखिलेश यादव के हवाले से इसकी जानकारी दी गई। अखिलेश ने ट्वीट में कहा क‍ि मेरे आदरणीय पिता जी और सबके नेता जी नहीं रहे। मुलायम सिंह यादव अगस्त से अस्पताल में भर्ती थे और उन्हें दो अक्टूबर को निम्न रक्तचाप और ऑक्सीजन की कमी की शिकायत पर अस्पताल के आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया था और तब से वह जीवन रक्षक दवाओं पर थे।

यूपी में 3 दिन का राजकीय शोक घोषित
सीएम योगी ने मुलायम सिंह यादव जी के निधन पर उत्तर प्रदेश सरकार 3 दिन के राजकीय शोक की घोषणा करती है। साथ ही उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ होने की बात कही है। बता दे सपा के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर नेता जी के निधन की जानकारी दी गई।

यह भी पढ़ें- Sambhal: 1998 लोकसभा चुनाव से एक दिन पहले मुलायम सिंह यादव का बड़ा दांव, ऐसे गिरा दी थी भाजपा सरकार – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox