होम / Mulayam Singh Yadav funeral: डेढ़ क्विंटल चंदन की लकड़ियों से होगा नेताजी का अंतिम संस्कार, सैफई पहुंच सकते हैं पीएम मोदी

Mulayam Singh Yadav funeral: डेढ़ क्विंटल चंदन की लकड़ियों से होगा नेताजी का अंतिम संस्कार, सैफई पहुंच सकते हैं पीएम मोदी

• LAST UPDATED : October 11, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, सैफई: मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए परेड ग्राउंड में रखा गया है। नेता जी के अंतिम यात्रा के दौरान भारी जनसैलाब देखने को मिला। अंतिम दर्शन के लिए तमाम बड़ी हस्तियां पहुंच रही हैं। पीएम मोदी के भी सैफई पहुंचने की चर्चाएं तेज हैं।

अंतिम दर्शन के लिए पहुंचेंगी ये हस्तियां
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सैफई पहुंच सकते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के लिए एसपीजी सैफई के लिए निकल गई है। वहीं राजनाथ सिंह रक्षा मंत्री, JDU नेता केसी त्यागी, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, सीएम भूपेश बघेल, सीएम अरविन्द केजरीवाल, शरद यादव, विधानसभा स्पीकर सतीश महाना, मनोज तिवारी, दिनेश लाल निरहुआ, सीएम नीतीश कुमार, सीएम ममता बनर्जी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, राजा भैया, अमिताभ बच्चन, उद्धव ठाकरे, कुमार विश्वास भी सैफई पहुंच सकते हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सैफई में ही हैं।

डेढ़ क्विंटल चंदन की लकड़ियों से होगा नेताजी का अंतिम संस्कार
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार चंदन की लकड़ियों से किया जाएगा। कन्नौज के फूलों से उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी। इत्र नगरी से लकड़ियों और फूलों की खेप लेकर सपा नेता सैफई पहुंच गए हैं। तिर्वा कस्बा निवासी और समाजवादी व्यापार सभा के पूर्व प्रदेश कोषाध्यक्ष अंशुल गुप्ता ने बताया कि उनके पास नेताजी के सैफई आवास से फोन आया था। इसके बाद उन्होंने अपने जनपद से डेढ़ क्विंटल चंदन की लकड़ियों का इंतजाम किया है।

राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार
समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर को इटावा के सैफई के नुमाइश ग्राउंड में लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

शिवपाल और रामगोपाल ने मुलायम सिंह यादव को दी अंतिम श्रद्धांजलि
प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव, समाजवादी पार्टी के सांसद राम गोपाल यादव, भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी और अन्य नेताओं और आम लोगों ने उत्तर प्रदेश के सैफई में दिग्गज राजनेता मुलायम सिंह यादव को अंतिम श्रद्धांजलि दी।

मुलायम सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे गहलोत
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सैफई आएंगे। गहलोत मुलायम सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे। दोपहर एक बजकर 45 मिनट पर गहलोत सैफई पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें- Mulayam Singh Yadav funeral: नेता जी की अंतिम यात्रा में उमड़ा जन सैलाब, फूलों से खास तरह से सजाया गया वाहन – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox