होम / Mulayam Singh Yadav funeral: पैतृक गांव सैफई में दोपहर 3 बजे होगा नेता जी का अंतिम संस्कार, पीएम मोदी के पहुंचने पर चर्चा

Mulayam Singh Yadav funeral: पैतृक गांव सैफई में दोपहर 3 बजे होगा नेता जी का अंतिम संस्कार, पीएम मोदी के पहुंचने पर चर्चा

• LAST UPDATED : October 11, 2022

इंंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की सोमवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। नेता जी 82 साल के थे। पैतृक गांव सैफई में दोपहर 3 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा। बता दें कि उनके निधन के बाद सोमवार को यूपी में तीन दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है।

यहां होगा नेता जी के शव का अंतिम संस्कार
सैफई में घंटा घर किसान बाजार के पास हनुमान मंदिर के पीछे अंतेष्टि स्थल तैयार किया जा रहा है। रामगोपाल यादव ने बताया क‍ि माननीय नेता जी हमारे बीच नहीं रहे। उनका पार्थिव शरीर मेदांता अस्पताल से यमुना एक्सप्रेसवे और आगरा लखनऊ इक्स्प्रेसवे से होकर करहल कट से सैफई के लिए जाएगा। उनका अंतिम संस्कार कल 11 अक्तूबर को अपरान्ह 3 (तीन) बजे सैफई में होगा। अंतिम दर्शन के लिए आज माननीय नेता जी का शव उनके सैफई आवास पर रखा जाएगा।

यूपी में 3 दिन का राजकीय शोक घोषित
सीएम योगी ने मुलायम सिंह यादव जी के निधन पर उत्तर प्रदेश सरकार 3 दिन के राजकीय शोक की घोषणा करती है। साथ ही उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ होने की बात कही है। बता दे सपा के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर नेता जी के निधन की जानकारी दी गई।

कैबिनेट बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी जाएगी
योगी आदित्यनाथ सरकार की कैबिनेट बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी। सुबह 11 बजे लोक भवन में होगी कैबिनेट बैठक।

यह भी पढ़ें- Mulayam Singh Yadav Death: सैफई में मंदिर के पीछे होगा नेता जी के शव का अंतिम संस्कार, जानें पूरी अपडेट – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox