होम / Murder of driver close to Mukhtar : मुख्तार के करीबी ड्राइवर की हत्या, दो पत्नियों के एंगल  पर पुलिस की नजर

Murder of driver close to Mukhtar : मुख्तार के करीबी ड्राइवर की हत्या, दो पत्नियों के एंगल  पर पुलिस की नजर

• LAST UPDATED : December 13, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Murder of driver close to Mukhtar : कृष्णानगर के विजयनगर में बाइक सवार दो बदमाशों ने जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी महेंद्र प्रताप जायसवाल को गोली मार दी और इसके बाद वे फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इस मुख्तार के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। गौरतलब है कि पिछले दिनों लखनऊ पुलिस और एसटीएफ ने मुख्तार के करीबी का एनकाउंटर कर मुख्तार को बड़ा झटका दिया था। (Murder of driver close to Mukhtar)

वहीं अब मुख्तार के गुर्गे की हत्या कर दी गई। डीसीपी सेंट्रल डॉ खीति गर्ग और इंस्पेक्टर कृष्णानगर आलोक राय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। जानकारी के मुताबिक महेंद्र मूल रूप से गाजीपुर का रहने वाला था और उसके पास से लखनऊ के सआदतगंज और काकोरी के पतों को दो आधार कार्ड मिले हैं। पुलिस के मुताबिक महेंद्र मुख्तार की कार को चलता था और मुख्तार का विश्वासपात्र माना जाता था।

एक खोखा और दो कारतूस बरामद (Murder of driver close to Mukhtar)

पुलिस को मौके से एक खोखा और दो कारतूस मिले हैं और पुलिस के अनुसार बदमाशों ने दो से तीन राउंड फायर की और मुख्तार के गुर्गे को मौके पर ही गोली मारकर हत्या की। फिलहाल पुलिस ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाई गई हैं और पुलिस ठेका, लेन-देन, रंजिश सहित कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अनिल शुक्ला का मकान विजयनगर में है और उसने कुछ दिन पहले असलम नाम के ठेकेदार को मकान गिराने का ठेका दिया था। (Murder of driver close to Mukhtar)

इंस्पेक्टर कृष्णानगर के मुताबिक महेंद्र हरदोई रोड पर बसंतकुंज योजना के तहत पीरनगर का रहने वाला था और रविवार को शाम करीब साढ़े पांच बजे मकान को तोड़ा जा रहा था। इसी बीच बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और उन्होंने महेंद्र पर फायरिंग की और भाग गए। सिर में गोली लगने के बाद महेंद्र गिर गया और उसके करीबी उसे लोकबंधु अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत लाया घोषित कर दिया गया। पुलिस अन्य मामलों के अलावा दो पत्नियों के एंगल से भी जांच कर रही है।

(Murder of driver close to Mukhtar)

Also Read : The Picture of Banaras will Change : आज काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, बदल जाएगी बनारस की तस्वीर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox