होम / पुलिस के नोटिस के बाद भी नेहा सिंह राठौर ने रिलीज किया नया गाना, उठाया बेरोजगारी का मुद्दा

पुलिस के नोटिस के बाद भी नेहा सिंह राठौर ने रिलीज किया नया गाना, उठाया बेरोजगारी का मुद्दा

• LAST UPDATED : February 24, 2023

लखनऊ: यूपी में का बा’ फेम सिंगर नेहा सिंह राठौर ने एक और नया गाना रिलीज किया है। उन्होंने इस गाने में बेरोजगारी के मुद्दे को उठाया है। गाने में वो कहती नज़र आ रही हैं कि, ‘बेरोजगार बानी साहेब रोजगार मांगिला…’। इस गाने का उन्होंने वीडियो भी शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि योगी सरकार चाहे तो इस गाने के लिए भी उन्हें नोटिस भेज सकती है। बता दें कि बीते मंगलवार को नेहा सिंह राठौर को यूपी पुलिस ने ‘कानपुर अग्निकांड’ पर गाए हुए गाने को लेकर नोटिस भेजा है। यूपी पुलिस का कहना है कि नेहा ने इस वीडियो के माध्यम से समाज में तनाव बढ़ाने का काम किया है और उन्हें तीन दिन के अंदर नोटिस का जवाब देने का वक्त दिया है ।

दरअसल, नोटिस पर नेहा ने जवाब अभी नहीं दिया और उसके पहले ही सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक और नया गाना शेयर कर दिया है। जिसमें वो कहते नजर आ रही कि ‘बेरोजगार बानी साहेब रोजगार मांगिला, भीख नाही हक सरकार मांगिला। दो करोड़ नौकरी देवे का रहे वादा, कहत रहे रोजगार मिली जादा। नून-तेल पईसा ना उधार चाही ला, बेरोजगार बानी साहेब रोजगार मांगिला’ गा रही हैं।’

गाने से नेहा ने दी योगी सरकार को चुनौती

वीडियो शेयर कर नेहा सिंह राठौर ने लिखा कि- अपने इस गीत से मैं बेरोजगार युवाओं को रोजगार की मांग करने के लिए उकसा रही हूं। इससे समाज की शांति भंग हो सकती है, युवा उपद्रव कर सकते हैं। सरकार अगर जरूरी समझे तो इस गीत के लिए भी मुझे नोटिस भेज दे।

वीडियो पर समर्थन और विरोध दोनों

बता दें, गायिका के इस वीडियो को ट्विटर पर 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। कुछ लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं तो कुछ लोग पिछली सरकार के रोजगार देने पर सवाल उठा रहें हैं। तोमर नाम की एक यूजर लिखती हैं कि एक नागरिक को पूरा हक है सरकार की आलोचना करने का। वहीं, मुकेश तिवारी नाम के यूजर लिखते हैं कि सारे रोजगार एक ही सरकार देती है क्या?

नेहा के ‘यूपी में का बा सीजन 2’ गाने पर हुआ था बवाल

मालूम हो प्रशासन की लापरवाही से हाल ही में कानपुर देहात में एक मां-बेटी की जलकर मौत हो गई थी। जिसके बाद नेहा ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए एक वीडियो जारी किया था। जिसके बोल थे ‘यूपी में का बा बाबा’। बाबा का डीएम तो बड़ी रंगबाज बा, कानपुर देहात में ले आई राम राज बा। बुलडोजर से रौंदत दीक्षित के घर बार बा। यही बुलडोजर पर बाबा के नाज बा।’

यह भी पढ़ें- बुलंदशहर: मुर्गे की लालच में तेंदुए के पिंजरे में फंसा युवक, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox