होम / Nikay Chunav: अपने पक्ष वोटरों को रिझानें में लगे उम्मीदवार, सपा प्रत्याशी ने वोटर को ब्लड किया डोनेट

Nikay Chunav: अपने पक्ष वोटरों को रिझानें में लगे उम्मीदवार, सपा प्रत्याशी ने वोटर को ब्लड किया डोनेट

• LAST UPDATED : April 15, 2023

Nikay Chunav: प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए तिथियों की घोषणा हो चुकी है। नामांकन की प्रक्रिया भी चल रही है. ऐसे में उम्मीदवार वोटरों को अपने पक्ष में वोट डालने के लिए प्रचार प्रसार में लगे हैं। प्रत्याशी कई प्रकार की तरकीब अपना रहें है। आपने देखा होगा तमाम उम्मीदवार विभिन्न प्रकार की कयावाद अपनाते है जिसे वो वोटर्स को अपने पक्ष में कर सके। लेकिन रामनगरी से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल यहां पर निकाय चुनाव में प्रत्याशी ने ब्लड बैंक जाकर एक वोटर को खून डोनेट किया है।

चुनाव जीतने के लिए तमाम तरकीब अपनाने की कोशिश

दरअसल मामला सिर्फ इतना भर है कि चुनाव कैसे जीता जाए। मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित कैसे किया जाए । चुनाव की रणभेरी बज चुकी है, कई दलों ने अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। समाजवादी पार्टी ने अयोध्या नगर निगम सीट से सपा नेता आशीष पाण्डे दीपू को अपना उम्मीदवार बनाया है। ऐसे में लोकतंत्र की यही खासियत है कि नेता को चुनाव जीतने के लिए पांच साल में एक बार ही सही लेकिन जनता के बीच जाना ही पड़ता है। और उनको रिझाने मनाने के लिए सबकुछ करना पड़ता है।

बच्ची को खून किया दान

ऐसे में अयोध्या मेंयर पद के सपा प्रत्याशी आशीष पांडे को जैसे ही पता चला कि एक बच्ची को ” ए पॉजिटिव” खून की ज़रूरत है तो वो तुरन्त ज़िला अस्पताल के ब्लड बैंक पहुचे और स्वयं रक्तदान किया। हालांकि आशीष पांडे दीपू का कहना है कि वो निस्वार्थ भाव से पिछले 12 वर्षों से उन्होंने अयोध्या में संकल्प संस्था के ज़रिए रक्त के जरूरतमंदों की मदद की है और आगे भी करते रहेंगे।

Also Read: Uttarakhand: सीएम ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत की प्रतिमा का किया अनावरण, कहा- हम उनको कभी नहीं भूला सकते

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox