होम / No Power Cut on Holi : योगी सरकार का बड़ा तोहफा! प्रदेश में त्योहारों पर 1 मिनट भी नहीं कटेगी बिजली, देखें टाइमटेबल

No Power Cut on Holi : योगी सरकार का बड़ा तोहफा! प्रदेश में त्योहारों पर 1 मिनट भी नहीं कटेगी बिजली, देखें टाइमटेबल

• LAST UPDATED : March 2, 2023

(Yogi government’s big gift! Electricity will not be cut even for 1 minute on festivals in the state, see timetable): उत्तर प्रदेश सरकार ने रंगों के त्योहार होली पर प्रदेशवासियों को दे रही है बड़ा तोहफा। बता दे योगी सरकार ने होली के मौके पर 7 मार्च से लेकर 9 मार्च तक राज्य में बिजली न काटी जाने का निर्देश दिया है और ऐलान किया है कि त्‍योहार पर 36 घंटे तक, एक मिनट की भी बिजली कटौती नहीं होगी। जहां घोषणा में कहा गया है कि 7 मार्च से 9 मार्च तक पूरे प्रदेश में निर्बाध बिजली आपूर्ति होगी।

बिजली कटौती न करने को लेकर निर्देश जारी

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के निर्देश पर बिजली कटौती न करने को लेकर निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं। वहीं प्रदेश में 7 से 9 मार्च तक एक मिनट की भी बिजली कटौती नहीं की जाएगी। अगर यूपी की जनता की बात करें तो वो सरकार के इस फैसलों से काफी खुश है। लोगों का कहना है कि इस बार योगी सरकार के इस फैसले से जहां दिन में होली के रंग चढ़ेंगे तो वहीं रात दिवाली की तरह जगमगाएगी।

सभी अधिकारियों इस संबंध में निर्देश दिए

UPPCL के अध्‍यक्ष एम देवराज ने कहा कि सभी अधिकारियों इस संबंध में बाबत निर्देश दिए जा चुके हैं। बता दें, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के निर्देशों के अनुसार, 7 मार्च की शाम 6 बजे से लेकर 9 मार्च की सुबह 7 बजे तक राज्य में एक मिनट के लिए भी बिजली कटौती नहीं की जाएगी। अगर इस बीच राज्य में कहीं भी बिजली कटौती हुई तो उसकी शिकायत भी की जा सकेगी।

ये भी पढ़ें- Loksabha Election 2024: यूपी की हारी हुई सीट को जीतने के लिए BJP कर रही ये खास तैयारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox