होम / Noida News: मंदिरों के बाद अब घर में रहने वालों के लिए भी आ गया ये फरमान, नोटिस बोर्ड पर चिपकाया लुंगी और नाइटी पहनकर ना घूमें

Noida News: मंदिरों के बाद अब घर में रहने वालों के लिए भी आ गया ये फरमान, नोटिस बोर्ड पर चिपकाया लुंगी और नाइटी पहनकर ना घूमें

• LAST UPDATED : June 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Noida News: देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में हिमसागर अपार्टमेंट सोसाइटी फिलहाल चर्चाओं में हैं। यहां के सोसाइटी का नोटिस बोर्ड खूब सुर्खियों में है। दरअसल, यहां लोगों के लिए एक फरमान जारी किया गया है और वो फरमान है लोगों के पहनावे को लेकर। बता दें कि सोसायटी के लोगों के लुंगी और नाइटी पहन कर सोसाइटी में टहलने पर आरडब्ल्यूए ने पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है।

आदेश के बाद से सोसाइटी में हुआ काफी विरोध 

दरअसल ग्रेटर नोएडा के फाई 2 पॉकेट 4 हिमसागर अपार्टमेंट की आरडब्ल्यूए‌ ने यह आदेश जारी किया है। हालांकि, इस फरमान के बाद से सोसाइटी में काफी विरोध देखा गया। आदेशों का पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ।सोसायटी के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पीके कालरा का कहना है कि शिकायतें आ रही थी कि लोग घर के अंदर पहनने वाले कपड़ों में ही बाहर घूमने लगते हैं। इसे बाहर गलत माहौल बनता है। निवासियों से अनुरोध किया गया है। लोगों के ऊपर जबरिया इसे थोपा नहीं गया है।

बाहर टहलते समय आचरण और पहनावे का रखे ध्यान-RWA

इस सोसाइटी में बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन से रिटायर्ड और सेवारत लोग रहते हैं। आरडब्लूए के अधिकारियों की ओर से कहा गया कि सभी से अपेक्षा की जाती है कि बाहर टहलते समय आचरण और पहनावे पर विशेष ध्यान रखा जाए। ऐसे में सभी से अनुरोध है कि लुंगी और नाइटी, जो कि घर का पहनावा है उसे पहनकर बाहर घूमने न निकलें। सोसायटी के पदाधिकारियों का यो भी कहना है कि बहुत सी महिलाओं की लगातार इस मामले में शिकायतें आ रही थी जिसके बाद ही यह कदम उठाया गया है।

Baghpat News: बागपत मे BJP नेता ने गिनवाए नौ साल मे हुए कार्य, कहा 2024 में भी बहुमत से बनेगी तीसरी बार सरकार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox