होम / PM Modi said in Prayagraj : प्रयागराज में बोले पीएम मोदी, यूपी में सुरक्षा भी है और अधिकार भी

PM Modi said in Prayagraj : प्रयागराज में बोले पीएम मोदी, यूपी में सुरक्षा भी है और अधिकार भी

• LAST UPDATED : December 21, 2021

इंडिया न्यूज, प्रयागराज।

PM Modi said in Prayagraj : प्रयागराज में आयोजित मातृशक्ति महाकुंभ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योगी सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार बेटियों के भविष्य को सशक्त करने का कार्य कर रही है। पांच साल पहले यूपी की सड़कों पर माफियाराज था। (PM Modi said in Prayagraj)

सरकार में भी गुंडों की हनक थी। महिलाओं और लड़कियों का सड़क पर निकलना मुश्किल था। स्कूल कॉलेज जाना मुश्किल था। थाने गईं तो बलात्कारी की पैरवी के लिए किसी का फोन आ जाता था।

योगी सरकार ने गुंडों को सही जगह पहुंचाया (PM Modi said in Prayagraj)

योगी सरकार ने गुंडों को सही जगह पहुंचाया है। इस नई यूपी को वापस अंधेरे में कोई नहीं धकेल सकता। प्रयागराज की पुण्य भूमि से हमारा यूपी आग बढ़ेगा और ऊंचाइयां छुएगा। इस नई यूपी से कइयों को दिक्कत हो रही है। यह दिक्कत क्यों हो रही है, यह समझ से परे है। (PM Modi said in Prayagraj)

मोदी ने कहा कि दुष्कर्म जैसे संगीन मामले को सुनवाई के लिए यूपी में 700 फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाए गए हैं। तीन तलाक कानून हमारी सरकार लाई। डबल इंजन की सरकार बेटियों के भविष्य को सशक्त करने का कार्य कर रही है। बेटियों की शादी की उम्र अब 21 साल करने का प्रयास किया जा रहा है।

(PM Modi said in Prayagraj)

Also Read : BJP Leader Ram Iqbal Singh Reached SP : सपा में पहुंचे भाजपा नेता राम इकबाल सिंह, अखिलेश यादव ने दिलाई सदस्यता

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox