होम / Pratapgarh : छात्रों को छेड़ने के विरोध में रोका, तो छात्र ने प्रिंसिपल पर की फायरिंग

Pratapgarh : छात्रों को छेड़ने के विरोध में रोका, तो छात्र ने प्रिंसिपल पर की फायरिंग

• LAST UPDATED : February 15, 2023

(Stopped against teasing the students, then the student fired on the principal): प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के कंधई थाना इलाके के किसुनगंज बाजार के पास स्थित एक कॉलेज में फेयरवेल कार्यक्रम के दौरान प्रिंसिपल पर कि गई फायरिंग। जो कि कॉलेज के हि छात्र ने कि है।

आए दिन कॉलेज में आरोपी सभी छात्राओं को छेड़ता रहता था। जिसकी शिकायत प्रिंसिपल से करी जाने के बाद उस आरोपी को फटकार लगाई गई। जिस वजह से उस छात्र ने प्रिंसिपल पर फायरिंग कि और फायरिंग करते हि बाउंड्रीवाल कूद कर फरार हो गया। प्रिंसिपल पर फायरिंग करने वाले छात्र को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

जहां बताया जा रहा है कि 3 दिन पहले कुछ इंटर के छात्रों ने प्रिंसिपल पर फायरिंग कि। जिसकी वजह से पूरे कॉलेज में सनसनी फैल गई। बता दें इस घटना के दौरान प्रिंसिपल बाल-बाल बचा। छात्रा से अश्लीलता करने कि वजह से फटकार लगाने पर तैश में आकर आरोपी ने प्रिंसिपल पर ही निशाना बनाकर फायरिंग कर दि। हालांकि निशाना चूक गया और गोली दीवार में जा धँसी। इतने में हि आरोपी बाउंड्रीवाल कूद कर फरार हो गया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बता दें कि इस घटना के बाद सूचना मिलने पर पुलिस कालेज पहुची और पूंछतांछ करने लगी। जानकारी मिलते हि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गए। 3 दिन से फरार आरोपी छात्र को पुलिस ने मदाफरपुर इलाके में स्थित पेट्रोल पम्प के पास से 315 बोर के तमंचे व कारतूस के साथ पकड़ लिया है। इस बात पर अपर पुलिस अधीक्षक विद्या सागर मिश्रा ने बताया है कि फेयरवेल कार्यक्रम के दौरान छेड़छाड़ का विरोध करने पर गोली मार कर हत्या के प्रयास में दर्ज मुकदमे से सम्बंधित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, और उसे जेल भेज जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Lucknow : विवाद के चलते की गई हत्या, गोली लगने से प्रॉपर्टी डीलर की हुई मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox