होम / Priyanka Target on the Yogi : बांदा में जिंदा दफन हुईं गायें, प्रियंका ने साधा योगी पर निशाना

Priyanka Target on the Yogi : बांदा में जिंदा दफन हुईं गायें, प्रियंका ने साधा योगी पर निशाना

• LAST UPDATED : December 13, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Priyanka Target on the Yogi : बांदा जिले में कथित तौर पर गायों को दफन करने के मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी  ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि योगी सरकार में सैकड़ों गायों को जिंदा दफन कर दिया गया है और गौ माता क्रूरता का शिकार बनी है। राज्य में लगातार प्रियंका गांधी योगी सरकार पर निशाना साध रही है और राज्य में चुनाव को देखते हुए प्रियंका काफी आक्रामक हैं।

तूल पकड़ रहा है गायों को दफनाने का मामला (Priyanka Target on the Yogi)

दरअसल बांदा जिले में कुछ दिनों पहले गायों को दफनाने का मामला सामने आया था और अब गायों की हत्या और शवों को अवैध रूप से दफनाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। वहीं इस घटना को लेकर नाराज ग्रामीणों ने नरैनी चौराहे को अवरुद्ध कर विरोध जताया था और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। जानकारी के मुताबिक घूमंतू गायों को न सिर्फ मध्य प्रदेश की सीमा पर जंगल में छोड़ा गया, बल्कि उन्हें भी कीचड़ और भारी पत्थरों में जिंदा दफन कर दिया गया।

जमीन में दबी थी गायें, बीजेपी विधायक ने निकाली (Priyanka Target on the Yogi)

लोगों और पुलिस ने जब मौके पर जाकर पत्थर और मिट्टी हटाई गई तो कई गायें दबी मिलीं। विधायक ने बताया कि सुबह इन गायों को मिट्टी में जिंदा दफन कर दिया गया था और ये गौ हत्या है। वहीं विधायक राजकरण कबीर ने जब नरैनी एसडीएम सुरजीत सिंह से फोन पर गायों के बारे में पूछा तो उन्हें बताया गया कि उन्हें गोशालाओं में भेज दिया गया है। वहीं एसडीएम ने कहा कि सभी गायों को तीन गोशालाओं में रखा गया है और मुझे पता नहीं कि कौन सी गाय विधायक ने पत्थरबाजों के नीचे निकाली।

(Priyanka Target on the Yogi)

Also Read : The Picture of Banaras will Change : आज काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, बदल जाएगी बनारस की तस्वीर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox