होम / माता-पिता का आशीर्वाद लेकर राज्य सभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने शुरू किया रोड शो

माता-पिता का आशीर्वाद लेकर राज्य सभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने शुरू किया रोड शो

• LAST UPDATED : June 19, 2022

इंडिया न्यूज, अंबाला (Road Show of MP Kartikey Sharma)। तमाम अटकलों को मात देकर राज्यसभा के लिए चुने गए कार्तिकेय शर्मा ने अंबाला से रोड शो शुरू किया। इस शो का आगाज अंबाला शहर के माडल टाउन से हुआ। उन्होंने अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा और माता अंबाला शहर की मेयर शक्तिरानी शर्मा का आशीर्वाद लिया। ये शो शहर के माडल टाउन से शुरू होकर प्रेम नगर, पुलिस लाइन, जगाधरी गेट, मंजी साहिब गुरुद्वारा और बलदेव नगर से होता हुआ सद्दोपुर आज समाज के कार्यालय में समाप्त होगा। इसके अलावा शहर के अन्य बाजारों को भी इसमें शामिल किया गया है।

कांग्रेस प्रत्याशी अजय माकन को दी थी पटकनी

गौरतलब है कि भाजपा और जजपा समर्थित मजबूत निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा ने कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय माकन को राज्यसभा चुनाव में पटकनी दी थी। चुनाव के लिए 10 जून को हुई वोटिंग के बाद देर रात और अगले दिन 11 जून सुबह करीब अढ़ाई बजे तक उठापटक चलती रही थी। ये मुकाबला कांटे का था, लेकिन कार्तिकेय का संघर्ष काम आया। कांग्रेस के विधायक कुलदीप बिश्नोई शुरू से ही भाजपा के पक्ष में नजर आ रहे थे और उन्होंने खुलकर कार्तिकेय के पक्ष में वोट की। आखिरकार कार्तिकेय शर्मा को मिली।

यहीं से राजनीतिक पारी का आगाज

यहीं से कार्तिकेय शर्मा की राजनीतिक पारी का सफल आगाज हो गया। अब वे राज्यसभा पहुंच गए हैं और प्रदेश के मुद्दे भी उठाएंगे। चुनाव के पीछे पूरी रणनीति पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा की रही थी। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि सीएम मनोहर लाल खुलकर कार्तिकेय शर्मा के साथ शुरू से ही थे। उन्होंने कार्तिकेय को बधाई दी और कहा कि वो प्रदेश के मुद्दों को राज्यसभा में उठाएंगे । ये प्रदेश के लिए गर्व की बात है कि वो हर समस्या व आमजन से जुड़े मुद्दों को वहां उठाएंगे।

यह भी पढ़ेंः अग्निपथ के विरुद्ध कांग्रेस का सत्याग्रह आज, बिहार में 718 प्रदर्शनकारी गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox