होम / RJD chief Lalu Prasad’s health deteriorated : राजद प्रमुख लालू प्रसाद की तबियत बिगड़ी, पीएम मोदी ने की तेजस्वी यादव से बात

RJD chief Lalu Prasad’s health deteriorated : राजद प्रमुख लालू प्रसाद की तबियत बिगड़ी, पीएम मोदी ने की तेजस्वी यादव से बात

• LAST UPDATED : July 6, 2022

इंडिया न्यूज, पटना (Lalu Prasad Critical)। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की तबियत ज्यादा खराब हो गई है। वे पटना के पारस अस्पताल में भर्ती हैं। बीमार लालू प्रसाद को एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाने की तैयारी चल रही है। इस बीच, पीएम नरेंद्र मोदी ने लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव से फोन पर बातचीत कर स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। उधर, तेजस्वी ने भी बिहार की जनता से भावुक अपील की है। लालू प्रसाद रविवार को पटना में राबड़ी देवी के सरकारी आवास में गिर गए थे। इससे उनके कंधे की हड्डी टूट गई थी। शरीर के अन्य हिस्सों में भी उन्हें गंभीर चोटें आई थीं। वे पहले से कई रोगों से जूझ रहे थे।

विशेषज्ञों की टीम कर रही निगरानी

बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम के फेफड़े में पानी भर गया है। हालत नाजुक होने से उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की तैयारी की जा रही है। राजद प्रमुख को बेहतर इलाज के लिए आज दोपहर बाद एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स ले जाया जाएगा। राजद प्रमुख की हालत स्थिर बताई जा रही है। कई डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। राजद के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक पूरी टीम उनकी निगरानी कर रही है। राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि प्रधानमंत्री ने तेजस्वी यादव से बात की और राजद सुप्रीमो के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। प्रधानमंत्री ने राजद प्रमुख के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

तेजस्वी ने की घर से दुआ करने की अपील

तेजस्वी यादव ने बिहार व खासकर पटना के लोगों से भावुक अपील की है। उन्होंने कहा है कि लोग अपने घरों से ही दुआ करें। अस्पताल में भीड़ से संक्रमण का खतरा है। इससे दूसरे मरीजों व उनके स्वजनों को परेशानी भी होगी। इसलिए वहां भीड़ न करें। उधर, लालू प्रसाद यादव की नाजुक तबीयत को देखते हुए राजद ने तेजस्वी यादव को पार्टी प्रमुख के अधिकार दे दिए हैं। अब सभी फैसलों पर तेजस्वी यादव की मंजूरी जरूरी होगी।

यह भी पढ़ेंः नुपुर की गर्दन काटने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, वायरल हुआ था सलमान चिश्ती का वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox